पेट्रोल डीजल के दामों खिलाफ गधे पर बैठ निकाली भड़ास, कहा- ऐसे ही जाना पड़ेगा आटो के किराए हो गए महंगे

Edited By Tania pathak,Updated: 29 Jun, 2020 06:31 PM

against the prices of petrol diesel the donkey got angry

कहा गया कि आज लोगों को वह गधे पर बिठा कर घंटा घर बस स्टैंड छोड़ रहे हैं, क्योंकि आटो के किराए महंगे हो गए। उन्होंने कहा कि इसके लिए केंद्र की मोदी सरकार ज़िम्मेदार है...

लुधियाना (नरिंदर): पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमत खिलाफ लगातार राज्य भर में प्रदर्शन किए जा रहे है। एक तरफ जहां अकाली दल इसको राज्य सरकार की ज़िम्मेदारी बता रहा है, वही दूसरे तरफ कांग्रे की तरफ से सारा ठीकरा केंद्र सरकार पर फोड़ा जा रहा है। आज इसीको लेकर लुधियाना कांग्रेस की तरफ से गधे पर बैठकर धरना प्रदर्शन किया गया और पेट्रोल डीज़ल की कीमतों खिलाफ अपनी भड़ास केंद्र सरकार पर निकाली गई।

PunjabKesari

इस दौरान कांग्रेस के नेता ए. पी. राजा की तरफ से कहा गया कि आज लोगों को वह गधे पर बिठा कर घंटा घर बस स्टैंड छोड़ रहे हैं, क्योंकि आटो के किराए महंगे हो गए। उन्होंने कहा कि इसके लिए केंद्र की मोदी सरकार ज़िम्मेदार है। इस दौरान बड़ी तदाद में कांग्रेसी वर्कर इकठ्ठा हुए और फोटो खिंचवाईं और साथ ही कहा कि आज गधे चलाने की नौबत आ गई है क्योंकि सब से सस्ते यही पड़ रहे हैं, क्योंकि यह घास खा कर अपना गुज़ारा कर लेते हैं।

उन्होंने कहा कि वह तो घोड़े भी नहीं चला सकते क्योंकि घोड़ों पर भी ख़र्च आता है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार लगातार मोदी सरकार के साथ संबंध का कायम कर रही है जिससे पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों कुछ कम की जा सकें परन्तु इस के बावजूद केंद्र सरकार टैक्स और इंतज़ार बढ़ा रही है, जिसके साथ लोगों को पेट्रोल और डीज़ल महँगी कीमतों पर मिल रहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!