सोशल मीडिया पर बच्चों की मारपीट करने की वीडियो के मामले में नया मोड़

Edited By Vatika,Updated: 21 Sep, 2020 11:52 AM

a new twist in the video case of assault on children on social media

सोशल मीडिया पर गत दिवस एक छोटे बच्चे की मारपीट की वीडियो काफी वायरल हो रही है, जिसमें मां को पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है

अमृतसर(अनजान): सोशल मीडिया पर गत दिवस एक छोटे बच्चे की मारपीट की वीडियो काफी वायरल हो रही है, जिसमें मां को पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है, परन्तु पिता पर मामला दर्ज होने के बावजूद अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया, जिसको लेकर छोटे बच्चे की मौसी ने पुलिस पर एक तरफा कार्रवाई करने के आरोप लगाते पुलिस कमिश्नर से इंसाफ की गुहार लगाई है।

मामले में बच्चे की मारपीट कर उसे गंभीर घायल किया गया है, जो उपचाराधीन इलाज है और उसका इलाज समाज सेवीं संस्थाएं करवा रही हैं, परन्तु अब बच्चे की मौसी मनमीत कौर और मामा अनमोलदीप सिंह द्वारा पुलिस पर एक तरफा कार्रवाई करने के आरोप लगाए गए हैं। मनमीत कौर व अनमोलदीप सिंह ने पत्रकारों को बताया कि हमारी बहन अमनप्रीत कौर का अपने पहले पति से तलाक हो चुका था, जिससे उसका तीन साल का बेटा प्रथमवीर सिंह है। 14 जून 2020 को उसने जगजीत सिंह के साथ दूसरा विवाह करवाया था। जब वह गर्भवती हुई तो अचानक उसके पति ने प्रथमवीर सिंह की बुरी तरह से मारपीट करनी शुरू कर दी और उ के शरीर के कई अंग तोड़ दिए थे, जिसके बाद जगजीत सिंह ने बच्चे की हालत ज्यादा खराब होने पर अपने आप को बचाने के लिए 11 सितम्बर को सोशल मीडिया पर बच्चे को मारपीट करने की पुरानी वीडियो वायरल कर दी।

वीडियो को ध्यान से देखने पर साफ पता चल रहा है कि बच्चा बिल्कुल ठीक-ठाक है। मनमीत कौर ने कहा कि पुलिस द्वारा वीडियो की बारीकी के साथ जांच किए बिना ही एक तरफा कार्रवाई करते हुए केवल उसकी बहन को गिरफ्तार किया गया है, जबकि उसका पति शरेआम बाहर घूम रहा है, जबकि उस पर भी मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित ने मांग की है कि मामले की गहनता के साथ जांच करते हुए बच्चे के बयान दर्ज करके असली आरोपी पर बनती कार्रवाई करके उनको इंसाफ दिया जाए। थाना बी-डिवीजन के प्रभारी गुरविंद्र सिंह ने कहा कि जगजीत सिंह सोनू फरार है, जिसको काबू करने के लिए पुलिस द्वारा छापामारी की जा रही है। बहुत जल्द उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!