DSP के घर चोरी के मामले में Police Action, बिहार की दो महिलाएं गिरफ्त में

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 29 Sep, 2024 08:15 PM

2 women arrested in the case of dsp in bathinda house theft

हाल ही में सीआईडी विंग से जुड़े एक डीएसपी के घर में हुई चोरी की घटना को पुलिस ने सफलतापूर्वक ट्रेस करते हुए बिहार से दो महिलाएं गिरफ्तार कर ली हैं। वहीं, शहर में आम जनता के घरों में हुई अन्य चोरी की घटनाएं अभी तक अनट्रेस हैं।

बठिंडा (विजय वर्मा): हाल ही में सीआईडी विंग से जुड़े एक डीएसपी के घर में हुई चोरी की घटना को पुलिस ने सफलतापूर्वक ट्रेस करते हुए बिहार से दो महिलाएं गिरफ्तार कर ली हैं। वहीं, शहर में आम जनता के घरों में हुई अन्य चोरी की घटनाएं अभी तक अनट्रेस हैं।

डीएसपी के घर में चोरी:

एसएसपी अमनीत कौंडल ने बताया कि 19 सितंबर को सीआईडी के डीएसपी परमिंदर सिंह के घर में दो महिलाएं सफाई का बहाना बनाकर प्रवेश कीं। उस समय डीएसपी की पत्नी घर पर उपस्थित थीं। चोरों ने डीएसपी के घर में रखे सोने और डायमंड के गहनों को चुरा लिया। चोरी के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण करते हुए सुराग पाया कि चोर बिहार के भागलपुर जिले के कहलगांव से संबंध रखती थीं। बिहार पुलिस के सहयोग से दोनों महिलाओं, बंटी कुमारी और रूबी देवी को गिरफ्तार कर सोने-डायमंड के गहने बरामद किए गए हैं। इन महिलाओं को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड प्राप्त किया जाएगा।
 
इसके अलावा इलाके में अन्य चोरी की घटनाएं भी सामने आई हैं, जिसके बारे एसएसपी अमनीत कौंडल ने कहा कि डीएसपी के घर में हुई चोरी के अलावा अन्य चोरी की घटनाएं उनके आने से पहले की हैं। उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस विभिन्न टीमों द्वारा सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण कर रही है और चोरों को पकड़ने के लिए कड़ी मेहनत जारी है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!