शराब के नशे में टल्ली पति ने पत्नी को इसलिए पीटा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Jul, 2018 10:24 PM

wine drunker husband beat her wife because

शराब के नशे में एक पति ने अपनी पत्नी को इसलिए पीटा कि उसने दो लड़कियों को जन्म दिया। क्योंकि उसका पति चाहता था कि उसके वंश को आगे बढ़ाने के लिए एक लड़के को जन्म दें। घायल महिला जसप्रीत कौर (36)पत्नी अमनदीप निवासी चक सराय ने अस्पताल में पत्रकारों से...

खन्ना (सुनील): शराब के नशे में एक पति ने अपनी पत्नी को इसलिए पीटा कि उसने दो लड़कियों को जन्म दिया। क्योंकि उसका पति चाहता था कि उसके वंश को आगे बढ़ाने के लिए एक लड़के को जन्म दें। घायल महिला जसप्रीत कौर (36)पत्नी अमनदीप निवासी चक सराय ने अस्पताल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि उसकी शादी वर्ष 2011में हुई थी। 

इस दौरान उसने अपने परिवार में दो लड़कियों को जन्म दिया। उसने बताया कि जिस दिन से उसकी दूसरी बेटी ने जन्म लिया है उसका पति शराब के नशे में परेशान करते हुए मारपीट भी करने लग पड़ा है। इस दौरान उनके परिवार के सदस्यों के साथ साथ कई गणमान्य लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन उसकी आदतों में कोई बदलाव नहीं आया। 

जसप्रीत कौर ने बताया कि गत रात्रि वह शराब के नशे में घर आया और उसने फिर से उसे गाली गलौच करने के उपरांत बुरी तरह से पीटा। घटना की सूचना उसके परिवार वालों को दी जो उसे इलाज के लिए खन्ना के सिविल अस्पताल में ले आए। उसने बताया कि पति के कहने पर ही उसने अपनी बड़ी बेटी को गोद दे दिया था, के बावजूद वह उसे तंग परेशान करता आ रहा था। 

पति ने निराधार बताए आरोप 
जब इस संबंध में पीड़िता के पति अमनदीप से बातचीत की गई तो उसने सभी आरोपों को झूठा और निराधार बताते हुए कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं कि वह कभी कभार रात को शराब का सेवन करता है, लेकिन उसने कभी भी शराब के सेवन में अपनी पत्नीको नहीं पीटा है उल्टा घटना वाले दिन उसने उसे चप्पलों से पीटते हुए घर से बाहर जाने के लिए कहा था। अमनदीप ने बताया कि जिस दिन वह शराब का सेवन करता है उस दिन वह अपनी पत्नी के कमरे में सोता भी नहीं है। वहीं पत्नी के कहने पर ही उसने न चाहते हुए अपनी बड़ी बेटी को अपने साले को दिया था। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!