युवक को लड़की संग Facebook पर दोस्ती पड़ी महंगी, भुगतना पड़ा यह खामियाजा

Edited By Kamini,Updated: 09 Aug, 2022 08:45 PM

the young man lost friendship with the girl on facebook

पंजाब में कानून व्यवस्था बिगड़ती नजर आ रही है।

लुधियाना: पंजाब में कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। आए दिन गुंडागर्दी हो रही हो रही और लोग अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा ही एक मामला लुधियाना के जमालपुर की ज्योति कालोनी में देखने को मिला है। जहां घर में घुस कर कुथ व्यक्तयों ने हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार एक घर पर 9-10 व्यक्तियों ने ईंटों पत्थरों व शराब की बोतलों से हमला कर दिया। यह घटना गत रात्रि 12 बजे के करीब की है। घटना से समय घर पर सिर्फ लड़कियां और उनकी मां और भाई मौजूद था और घर का मुखिया नाइट ड्यूटी पर गया था। 

शिकायतकर्ता का कहना है कि इस मामले में पुलिस में उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। अब तक कोई पुलिस कर्मी घटनास्थल तक नहीं पहुंचा। आरोपी व्यक्ति घर के अंदर जबरदस्ती घुसकर महिला की चेन छीन ले गए और धमकिया भी दी गई। बताया जा  रहा है यह मामला एक लड़की पर फेसबुक पर दोस्ती को लेकर है। घर के लड़के की एक लड़की दोस्ती थी। वह लड़की की शादी के बाद भी उसे बातचीत करता था। लड़के उस लड़की डेढ़ लाख के करीब पैसे लेने जिसकी वह मांग कर रहा था। इस पर लड़की उसे धमकियां देने लगी और अपने भाई और उसके नशेड़ी दोस्तों को लड़के के घर पर हमला करने के लिए भेज दिया। 

पीड़ित परिवार दहशत में है और सुरक्षा की मांग कर रहा है। उनका काफी नुक्सान हो गया। उन्हें उक्त व्यक्तियों से जान से मारने की भी धमकियां मिली है। परिवार इंसाफ की मांग कर रहा है। पुलिस इस मामले पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!