खौफनाक कदम : युवक ने पुल के ऊपर से छलांग मार की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

Edited By Subhash Kapoor, Updated: 22 Jun, 2022 10:58 PM

the young man committed suicide

बुधवार को रात 8 बजे के लगभग स्थानीय भंडारी पुल पर आ जा रहे लोगों में उस वक्त दशहत का माहौल पनप उठा, जब एक पैदल चल रहे एक व्यक्ति ने अचानक ही सभी के सामने भंडारी पुल के ऊपर से नीचे रेलवे लाईनों पर छलांग मार दी।

अमृतसर (जशन) : बुधवार को रात 8 बजे के लगभग स्थानीय भंडारी पुल पर आ जा रहे लोगों में उस वक्त दशहत का माहौल पनप उठा, जब एक पैदल चल रहे एक व्यक्ति ने अचानक ही सभी के सामने भंडारी पुल के ऊपर से नीचे रेलवे लाईनों पर छलांग मार दी। उस वक्त भंडारी पुल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और भंडारी पुल पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने तुरंत ही जी.आर.पी. को बुलाया। 

मौके पर जब पहुंचे जी.आर.पी. के ए.एस.आई. अधिकारी पाल कुमार ने जाकर देखा तो युवक बहुत ज्यादा गंभीर स्थिति में था। अधिकारी उसे तुरंत ही अस्पताल में इलाज के लिए ले गए, परंतु उक्त व्यक्ति जख्मों के ताव को न सहते हुए मौत हो गई। इस सबंध अधिकारी ने बताया कि उक्त मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल उससे कोई दस्तावेज नहीं मिला। इसके चलते उसकी पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि देखने में उक्त मृत्क व्यक्ति की आयु 26-27 वर्ष के लगभग प्रतीत होती है। उन्होंने कहा कि यह मामला आत्महत्या का लगता है। इसलिए थाना जी.आर.पी की पुलिस ने उक्त मामले में रात को ही धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!