बड़ा हादसा: कमरे में सौ रही मां-बेटी पर गिरी छत, दबी मलबे के नीचे

Edited By Kamini, Updated: 25 May, 2022 08:52 PM

the roof fell on the mother and daughter who were hundred in the room

घर की छत गिरने से एक परिवार की मां और 2 बेटियों के गंभीर घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी के अनुसार..............

बाघा पुराण (अजय) : घर की छत गिरने से एक परिवार की मां और 2 बेटियों के गंभीर घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी के अनुसार स्थानीय कस्बे के मुगल पत्ती के अंदर  पटवारखाना गली में रहने वाले एक परिवार की छत आज सुबह करीब 3 बजे गिर गई। इसमें कमरे में सो रही मां और 2 बेटियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को पड़ोसियों ने तुरन्त बाघा पुराण अस्पताल पहुंचाया। घर के मुखी जगजीत सिंह पुत्र जसवंत सिंह (राजेआणा वाले)  ने बताया कि उसका पूरा परिवार बरामदे में सो रहा था, सुबह मौसम ठंडा होने कारण उनकी बहू सरबजीत कौर, पौती गुरनूर कौर (10) और जपनूर कौर (4) अंदर कमरे में जाकर सो गई। जब सुबह लगभग 3 बजे तो एक बड़ा धमाका हुआ, तो सभी उठ गए और देखा कि उसके कमरे की छत गिर गई है और इस घटना में उनकी बहू और पोती मलबे के नीचे दब गई। 

उन्होंने कहा कि छत गिरने का धमाका इतना ज्यादा हुआ कि उनके पड़ोस के लोग भी मौके पर उनके घर आ गए, जिसकी मदद से बहू और पोती को मलबे के नीचे से बाहर निकाला गया और स्थानीय शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जगजीत सिंह ने आगे कहा कि हालांकि छत गिरने से कोई जानमाल के नुकसान से बचाव हो गया परन्तु  कमरे के अंदर रखा सामान बिस्तर, अलमारी, बैड, पेटी और अन्य घरेलू सामान सहित सभी सामान क्षतिग्रस्त हो गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!