सुखबीर बादल ने कांग्रेस पर लगाए दोष, पंजाब के लोग देंगे जवाब

Edited By Urmila, Updated: 21 Jan, 2022 11:22 AM

the people of punjab will answer the allegations made by sukhbir badal

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी मिलकर शिरोमणि अकाली दल को कमजोर करने में लगीं हुई हैं परन्तु पंजाब के लोग चुनाव में इन पार्टी को मुंहतोड़ जवाब देंगे। यह बात शिरोमणि अकाली दल ...

जालंधर (लाभ सिंह सिद्धू): कांग्रेस और आम आदमी पार्टी मिलकर शिरोमणि अकाली दल को कमजोर करने में लगीं हुई हैं परन्तु पंजाब के लोग चुनाव में इन पार्टी को मुंहतोड़ जवाब देंगे। यह बात शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने पत्रकारों से बातचीत करते कही। सुखबीर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बेअदबी के मुद्दे पर गुटका साहिब की झूठी कसम खाकर सत्ता तक पहुंची परन्तु उसने बेअदबी के मामले में दोषियों विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं की। दोषियों खिलाफ कार्यवाही करने की जगह मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह और उसके साथियों ने अकाली नेताओं को ही झूठे मामले में फंसाने का भद्दा प्रयास किया। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा ही अकालियों को कमजोर करने की राजनीति की है। कांग्रेस भलीभांत जानती है कि वह अकाली दल का सामना नहीं कर सकती और इसलिए वह झूठे मामलों का सहारा लेती रही है। कांग्रेस सरकार ने 5 सालों में राज्यों का वह हाल कर दिया, जिसको अपने पैरों पर खड़ा करने के लिए काफी लंबा समय लगेगा। राज्य पर कर्जे की गठरी इस लिए भारी हो गई क्योंकि कांग्रेस ने सरकारी फंडों का दुरुप्रयोग किया। सुखबीर ने कहा कि चन्नी सरकार के 3 महीनों के कार्यकाल के फैसलों की फिर निगरानी की जायेगी और किसी भी फैसले में भ्रष्टाचार सामने आया तो उसे रद्द किया जाएगा।

सुखबीर ने कहा कि कांग्रेस के मंत्रियों विधायकों और नेतायों ने गलत तरीके से माइनिंग करके सरकारी खजाने को अरबों का नुक्सान पहुंचाया। मुख्यमंत्री के रेत सस्ती करने के दावो की उस समय पर पोल खुल गई जब ई.डी. ने उनके रिश्तेदारों के घर पर छापा मार कर माइनिंग कारोबार के साथ कमाई 10 करोड़ रुपए की राशि पकड़ी। उन्होंने कहा कि चन्नी ने 3 महीने में सब कसर पूरी कर दीं।

सुखबीर बादल ने कहा कि अकाली दल-बसपा गठजोड़ की सरकार बनने पर समूचे माइनिंग मामले में हुए घपलों की जांच करवाई जाएगी और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा चाहे वह कितना भी बड़ा क्यों न हो। उन्होंने दोष लगाया कि इस घपले में कांग्रेस हाईकमान तक के नेता शामिल हैं और मोटी रकम हाईकमान तक पहुंचती थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राज्य को कंगाल करके रख दिया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 25 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!