कैप्टन सरकार पर भड़के सुखबीर बादल, कहा - अमरिंदर ने की लोकतंत्र की हत्या

Edited By Tania pathak,Updated: 10 Feb, 2021 03:27 PM

sukhbir badal furious over captain sarkar said  amarinder killed democracy

पंजाब में हो रहे नगर कौंसिल और नगर पंचायतों के चुनावों में पंजाब का इलेक्शन कमिशन मूकदर्शक बन गुंडागर्दी का तमाशा देख रहा है और कैप्टन अमरिंदर सिंह के इशारों पर काम कर रहा है।

फिरोजपुर (कुमार): पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सरदार सुखबीर सिंह बादल ने आज फिरोजपुर शहर में आयोजित पत्रकार सम्मेलन के दौरान यह आरोप लगाया है कि पंजाब में हो रहे नगर कौंसिल और नगर पंचायतों के चुनावों में पंजाब का इलेक्शन कमिशन मूकदर्शक बन गुंडागर्दी का तमाशा देख रहा है और कैप्टन अमरिंदर सिंह के इशारों पर काम कर रहा है। 

सुखबीर सिंह बादल और पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री जनमेजा सिंह सेखों ने आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है और 14 फरवरी को होने वाले चुनावों में पंजाब की सरकार पंजाब पुलिस और सेल टैक्स विभाग की अफसरशाही की मदद से यह चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि यह लोगों के चुनाव नहीं है। सुखबीर सिंह बादल और सेखों ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने धक्केशाही करते हुए पंजाब में शिरोमणि अकाली दल के करीब 500 उम्मीदवारों के नामांकन पत्र बिना किसी कारण के रद्द किए हैं और उन्होंने आरोप लगाते कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवारों को वोट  डालने के लिए लोगों को पुलिस  और सेल टैक्स विभाग द्वारा डराया धमकाया जा रहा है। 

उन्होंने सख्त शब्दों में पुलिस और सेल टैक्स अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि  जो भी पुलिस या सेल टैक्स अधिकारी  कांग्रेस सरकार के इशारों पर किसी भी तरह की धक्केशाही करेगा तो शिरोमणि अकाली दल की सरकार आने पर उसे बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि ऐसे अफसरों को बर्खास्त और जेल में भी बंद किया जाएगा। फरीदकोट के एक ठेकेदार द्वारा अपने परिवार को गोली मारने और आत्महत्या करने की घटना संबंधी पूछने पर सुखबीर बादल  ने कहा कि कितनी शर्म की बात है कि एक व्यक्ति कांग्रेस के एक नेता का नाम आत्महत्या नोट में लिखकर अपने परिवार को और खुद को खत्म कर ठेकेदार उस कांग्रेसी नेता को इस घटना के लिए जिम्मेवार ठहरा रहा है, मगर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। 

उन्होंने कहा कि पंजाब में गुंडाराज चल रहा है और कैप्टन सरकार द्वारा लोकतंत्र की खुलेआम हत्या की जा रही है। उन्होंने मोगा मे हुई हत्याओं पर भी गहरा दुख प्रकट किया और कहा कि लोगो मे 14 फरवरी को होने वाले नगर कौंसिल और नगर पंचायत चुनावों में शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवारों को जिताने के लिए लोगों में भारी उत्साह है। 

सुखबीर सिंह बादल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसान विरोधी कानूनों को लेकर अपनाए जा रहे अड़ियल रवैये की सख्त शब्दों में निंदा की और कहा कि उन्हें अपना अहंकार छोड़कर किसानों की भावनाओं और मांगों को समझना चाहिए और तुरंत यह काले कानून रद्द कर दिए जाने चाहिए। सुखबीर सिंह बादल और सेखों ने कहा कैप्टन अमरिंदर पिछले 4 साल से अपने घर पर ही बैठे हुए पंजाब चला रहे हैं और पंजाब में ड्रग माफिया, रेत माफिया और नकली शराब बेचने वालों से पैसे इकट्ठे किए जा रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि पंजाब में 14 फरवरी को मतदान वाले दिन पैरामिलिट्री फोर्स लगाई जाए। सुखबीर सिंह बादल और सेखों ने बताया कि वह फिरोजपुर शहर के वार्ड नंबर 22, 23 ,24 और 27 में लोगों से मिलकर आए हैं और शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवारों को जिताने के लिए लोगों में भारी उत्साह है। इस अवसर पर सीनियर अकाली नेता रोहित कुमार मोटू वोहरा प्रधान ,बलदेव सिंह भुल्लर ,नवनीत कुमार गोरा, नरेंद्र सिंह जोसन, मास्टर गुरनाम सिंह, पूरन सिंह जोशन और परमजीत सिंह कलसी आदि भी मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!