सोशल मीडिया पर मिली धमकियों के बाद सिद्धू मूसेवाला के पिता ने दी तीखी प्रतिक्रिया

Edited By Urmila,Updated: 25 Jul, 2022 11:37 AM

sidhu moosewala s father reacts sharply after threats on social media

सोशल मीडिया पर मिली धमकियों के बाद दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने तीखा प्रतिक्रिया दी है।

मानसा (संदीप मित्तल): सोशल मीडिया पर मिली धमकियों के बाद दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने तीखा प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि वह इस तरह की धमकियों से नहीं डरते। दरअसल, गांव जवाहरके में दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला की याद में श्री अखंड पाठ साहिब जी के पाठ के भोग डाले गए। इस मौके पर सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर और पिता बलकौर सिंह ने भी विशेष रूप से शिरकत की। इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह सिद्धू ने कहा कि सोशल मीडिया पर विश्वास न करें क्योंकि उनका परिवार कभी भी अपनी हवेली नहीं छोड़ेगा और न ही किसी गैंगस्टर या किसी अन्य व्यक्ति के खतरे से डरेगा। उन्होंने कहा कि आज सोशल मीडिया हर तरह की गलत अफवाहें फैला रहा है लेकिन अगर सोशल मीडिया ने उनके परिवार के बारे में गलत अफवाहें फैलाना बंद नहीं किया तो उन्हें कोई सख्त कार्रवाई करनी पड़ेगी।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां पापियों ने उनके बेटे को सरेआम अंधाधुंध गोलियां चलाकर मार डाला, वहीं दूसरी तरफ सरकारों की ओर से ऐसे पापियों को बुलेट प्रूफ वाहनों के साथ उच्च सुरक्षा दी जा रही है, जिसे तुरंत वापिस होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जेलों में बंद पापियों का जब तक नाश नहं होता तब तक वह जनता के समर्थन से जंग लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा कि पुलिस ने जहां उनके बेटे को मारने वाले 2 शूटरों पर गोलियां चलाकर बहादुरी का काम किया है, वहीं उनके दिलों में ठंड पड़ी है जबकि उन्होंने इस मुठभेड़ में घायल हुए 5 पुलिसकर्मियों के स्वस्थ होने की वाहेगुरु से अरदास की।

उन्होंने कहा कि भले ही शुभदीप छोटी उम्र में चले गए, परंतु वह अपने पीछे एक बड़ा कैडर छोड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को सिद्धू मूसेवाला के गाए गीतों को लंबे समय तक याद रखें, यही उनके लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इस मौके पर ग्रंथी भाई गुरप्रताप सिंह ने भी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि भंट की। इस अवसर पर रमेश सिंह, करनैल सिंह, गगनदीप सिंह, मनमीत सिंह, जग्गी सिंह, सीप सिंह, गुरदीप सिंह और नवदीप सिंह उपस्थित थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!