स्कूली छात्रा को बरगलाकर युवक लेजा रहा था कहीं और, लोगों ने की छित्तर परेड

Edited By Vaneet,Updated: 18 Jul, 2019 09:31 PM

schoolgirl was rubbing the young man somewhere else

थाना मॉडल टाऊन के अधीन आते फगवाड़ा रोड के एक मोहल्ले में वीरवार दोपहर बाद उस समय हंगामा हो गया जब लोगों ने एक नाबालिग स्कूली छात्रा को एक ....

होशियारपुर(अमरेन्द्र): थाना मॉडल टाऊन के अधीन आते फगवाड़ा रोड के एक मोहल्ले में वीरवार दोपहर बाद उस समय हंगामा हो गया जब लोगों ने एक नाबालिग स्कूली छात्रा को एक संदिग्ध युवक के साथ जाते देखा। जब लोगों ने पुछताछ की तो लड़की जोर-जोर से रोने लगी। बस लोगों को समझ में आ गया कि आरोपी युवक नाबालिगा को गलत इरादे से बहला फुसलाकर अपने साथ ले जा रहा है। लोगों ने आरोपी युवक को काबू करके जमकर छित्तर परेड करनी शुरू कर दी। मामले की सूचना पुरहीरां पुलिस चौकी को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर नाबालिगा को परिजनों के हवाले कर आरोपी युवक को पकड़कर थाने लाकर पूछताछ शुरू  कर दी है।

PunjabKesari

बच्ची की आंखों से थम नहीं रहे थे आंसुओं का सैलाब
मौके से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिगा बच्ची स्कूल में छुट्टी के बाद घर लौट रही थी। रास्ते में आरोपी युवक ने उसका रास्ता रोक बड़े ही प्यार से पूछा कि आपको लेने कौन आ रहा है। जब बच्ची ने बताया कि पिताजी आ रहे हैं तो कहा चलो हम आपको घर छोड़ देते हैं। रास्ते में आरोपी मासूम बच्ची को झांसे में ले टॉफी की दुकान में ले गया। जैसे ही बच्ची टॉफी लेकर दुकान से बाहर पहुंची लोगों को युवक का चाल-ढाल देख शक पड़ गया। लोगों ने तत्काल ही उसका रास्ता रोक पूछा कि यह बच्ची तुम्हारी कौन लगती है व इसे कहां ले जा रहे हो। लड़के ने जब इसका सही सही जवाब नहीं दिया तो लोगों का शक और बढ़ गया। जब बच्ची से पूछा तो कहा वह इसे नहीं जानती है। इतना कहने के बाद बच्ची जोर-जोर से रोने लगी। लोगों ने समझ लिया कि आरोपी बच्ची को बरगलाकर अपहरण कर कहीं ले जाने की कोशिश कर रहा था।

PunjabKesari

आरोपी गोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है: एस.एच.ओ.
सम्पर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर भरत मसीह से पूछा तो उन्होंने स्वीकार किया कि आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी की पहचान बाजीगर मुहल्ला सुंदर नगर के रहने वाले दिलप्यार उर्फ गोपी के तौर पर हुई है। देर रात पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 365 व 511 के अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!