Jalandhar: दोस्ती से इंकार करना युवकों को पड़ा महंगा, सिरफिरी लड़की ने की सारी हदें पार

Edited By Radhika Salwan,Updated: 26 Jul, 2024 01:54 PM

refusing friendship proved costly for the youth crazy girl crossed limits

मामले की जांच के दौरान हमले की चौंकाने वाली वजह सामने आई।

भोगपुर- जालंधर के भोगपुर के एक स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं कक्षा के 2 विद्यार्थियों पर कुछ अज्ञात युवकों ने हमला कर दिया। दोनों घायल छात्रों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इसकी जांच थानाध्यक्ष सिकंदर सिंह द्वारा की गई है। 

घायल छात्र ने पुलिस को बयान दिया कि वह और उसका दोस्त स्कूल की छुट्टी के बाद स्कूल के बाहर खड़े थे, तभी 3 युवक मोटरसाइकिल पर आए और वे उन दोनों को भोगपुर के बाहर लड़ोआ पुल के पास ले गए, जहां 3 अन्य अज्ञात युवक आए और उन्होंने दोनों छात्रों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। जब छात्र मदद के लिए चिल्लाए तो सड़क से गुजर रही इन छात्रों के स्कूल की शिक्षिका झगड़ा देखकर अपने ड्राइवर के साथ रुकीं, फिर हमलावर मोटरसाइकिलों पर सवार होकर भाग निकले।

मामले की जांच के दौरान हमले की चौंकाने वाली वजह सामने आई। पुलिस जांच में पता चला कि इस जानलेवा हमले के पीछे इन नाबालिग छात्रों की क्लास में पढ़ने वाली एक लड़की है, जिसने एक छात्र से दोस्ती करने के लिए कहा लेकिन उसने इनकार कर दिया। इसी तरह उसके पार्टनर से भी दोस्ती के लिए कहा तो उसने भी इनकार कर दिया। इससे गुस्साई लड़की ने विदेश में अपने एक परिचित से फोन पर बात कर इन छात्रों पर जानलेवा हमला करवा दिया।

लड़की के फोन की जांच के दौरान पुलिस को उसमें से एक वीडियो मिला, जिससे हमलावरों की पहचान की गई और पुलिस ने अब तक 4 युवकों की पहचान कर ली है और पुलिस उनकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। थानाध्यक्ष सिकंदर सिंह ने बताया कि इस मामले में युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसके साथियों की तलाश में पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है और हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!