रवनीत बिट्टू ने संभाला केंद्रीय राज्य मंत्री का पद, पंजाबियों को लेकर कह डाली ये बात

Edited By Kamini,Updated: 11 Jun, 2024 04:12 PM

ravneet bittu took over as union minister of state for railways

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नई कैबिनेट में राज्य मंत्री चुने गए रवनीत सिंह बिट्टू ने मंगलवार को नई दिल्ली के रेल भवन में पदभार संभाला लिया है।

लुधियाना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नई कैबिनेट में राज्य मंत्री चुने गए रवनीत सिंह बिट्टू ने मंगलवार को नई दिल्ली के रेल भवन में पदभार संभाला लिया है। इस दौरान उनके परिवार वाले भी मौजूद रहे। इस मौके रवनीत बिट्टू ने विभाग के कर्मचारियों से भी मुलाकात की। उन्होंने कहा कि रेलवे को बढ़ावा देने के लिए वह हर संभव प्रयास करेंगे।

PunjabKesari

इस मौके पर रवनीत बिट्टू ने कहा कि रेल मंत्रालय में यह जिम्मेदारी बहुत बड़ी है। रेलवे में भर्ती भी अधिक है और अधिक से अधिक पंजाबियों को मौका दिया जाएगा। हम रेलवे से आने-जाने वाले लोगों को अच्छी सुविधाएं देने का प्रयास करेंगे। रवनीत सिंह बिट्टू ने जया वर्मा सिन्हा अध्यक्ष और सीईओ रेलवे बोर्ड, एके खंडेलवाल सदस्य इंफ्रास्ट्रक्चर, रूपा श्रीनिवासन सदस्य वित्त, सतीश कुमार सदस्य रोटेशन और रोलिंग स्टॉक, एके यादव डीजी आरपीएफ की उपस्थिति में पदभार संभाला। इस समय राज्य मंत्री के परिवार के सदस्य भी मौजूद थे।

PunjabKesari

रवनीत बिट्टू ने कहा कि आने वाले दिनों में इस बात पर विशेष ध्यान दिया जाएगा कि हम कपूरथला रोल कैच फैक्ट्री को कैसे बेहतर बना सकते हैं, जहां सबसे अच्छे कोच, वंदे भारत कोच बनाए जाते हैं। उन्होंने कहा कि वे रेल सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे। रेल सेवा जनता से जुड़ा हुआ जमीनी स्तर का कार्य है। आपको बता दें पीएम मोेदी की कैबिनेट में रवनीत बिट्टू को खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्रालय व रेल मंत्रालय में राज्य मंत्री बनाया गया है।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!