बेखौफ लुटेरे: हर दिन हो रही लूट की वारदातों से लोगों की नींद हराम

Edited By Tania pathak,Updated: 01 Jan, 2021 11:15 AM

people are sleepless due to robbery incidents

जिले भर में हथियारों की नोक पर रौजाना हो रही लूट और चोरी की वारदातों ने लोगों की नींद खराब कर रख दी है।

तरनतारन (रमन): जिले भर में हथियारों की नोक पर रौजाना हो रही लूट और चोरी की वारदातों ने लोगों की नींद खराब कर रख दी है। हालांकि पुलिस प्रशासन द्वारा नई तकनीकों की मदद से जिलेभर में बुरे अनसरों को नकेल डालने के लिए 50 के करीब नाके लगाए जा रहे हैं, परंतु बेखौफ चोर, लुटेरे इस सख्ती को अनदेखा करते हुए वारदातों को दिन-दिहाड़े सरेआम अंजाम दे रहे हैं। 

सरहदी जिला तरनतारन में बुरे और देश विरोधी अनसरों पर नकेल डालने के लिए पुलिस प्रशासन ने कागजों में पूरी सख्ती कर रखी है, जबकि वास्तविकता में कुछ और ही नजर आ रहा है। अलग-अलग थानों अधीन आते इलाकों में चोरी, लूट आदि की वारदातें दिन प्रतिदिन बढ़ती नजर आ रही हैं। इसके कारण जिला निवासियों की नींद खराब हो गई है। लोगों का देर रात अकेले घर से बाहर जाना बंद हो गया है, क्योंकि जगह-जगह पर लुटेरे अपने शिकार की तलाश करते रहते हैं। 

गौर हो कि सोमवार की दोपहर को एक बिना नंबरी पलसर सवार 3 नकाबपोछ मोटरसाइकिल लुटेरों की तरफ से 2 व्यक्तियों जिनमें मनदीप सिंह पुत्र तरलोक सिंह निवासी पातड़ां हाल निवासी अमृतसर की पीठ पर 3 गोलियों से हमला करते हुए उसे घायल कर दिया गया। इसको अमृतसर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। इसके साथ ही बलविंदर सिंह पुत्र सुलखण सिंह निवासी दिलावलपुर को भी काम पर जाने के समय उन पलसर सवारों की तरफ से गोली मारते हुए घायल किया गया। इन वारदातों को अंजाम देने के बाद लुटेरे नैशनल हाईवे के ङ्क्षलक रास्तों द्वारा आसानी से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। फिलहाल थाना सरहाली की पुलिस ने दोनों मामलों में मनदीप सिंह और बलविंदर सिंह के बयानों पर इन 3 अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उनके के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। बताया जाए कि मनदीप सिंह से लुटेरे जाते समय जबरदस्ती टूल किट और मोबाइल भी साथ ले गए।  

जनता का सहयोग जरूरी
एस.एस.पी. ध्रुमन एच. निंबाले ने बताया कि क्राइम को खत्म करने के लिए पुलिस दिन-रात अपनी ड्यूटी कर रही है, जिसके साथ-साथ पुलिस को जनता का भी पूरा सहयोग मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि नाकेबंदी के साथ गश्त को भी और तेज किया जाएगा।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!