बुजुर्ग मां को मौत के घाट उतारने वाली बेटी का खुलासा, सुबह 4 बजे उठकर काटा था मां का सिर और...

Edited By Vatika,Updated: 30 Mar, 2022 09:40 AM

mother murder case

मामला कलयुगी बेटी द्वारा अपनी बुजुर्ग मां को मौत के घाट उतारने के मामले में आरोपी बेटी ने खुलासा

फिल्लौर (भाखड़ी) : मामला कलयुगी बेटी द्वारा अपनी बुजुर्ग मां को मौत के घाट उतारने के मामले में आरोपी बेटी ने खुलासा कि मां नहीं बता रही थी उसने साढ़े 7 लाख रुपए कहां रखे हैं। प्रातः 4 बजे उठ कर कुल्हाड़ी से मां का चेहरा और सिर काटा था। पुलिस ने घर में छुपा कर रखी कुल्हाड़ी की बरामद कर ली है।अक्सर बेटा जब बड़ा होकर माता-पिता की सेवा नहीं करता या फिर बुरी आदतों का शिकार हो जाता है तो बुजुर्ग माता-पिता को कहते सुना जाता है कि इससे अच्छा था भगवान उन्हें बेटी दे। अगर बेटी ही लालची निकल जाए तो बुजुर्ग माता-पिता कहां जाएं। लालची बेटी से तंग आकर पहले पिता ने आत्महत्या कर ली थी। गत दिवस बेटी ने अपनी जन्म देने वाली मां को भी मौत के घाट उतार दिया। आरोपी बेटी ने पुलिस के पास जो खुलासा किया उसे सुन कर हर किसी की रूह कांप जाए कि आखिर लड़की ऐसा कैसे कर सकती है।

PunjabKesari

बेटी ने कहा-जो काम पहले पिता ने किया वही अब मां कर रही थी
आरोपी बेटी सत्या ने पुलिस को बताया कि 3 वर्ष पहले उसके पिता लक्ष्मण ने जो जमीन उसके पास थी वह साढ़े 7 लाख रुपए में बेच दी। जब भी वह अपने पिता से उन रुपयों के बारे में पूछती तो वह उसे कुछ नहीं बताते। इस कारण उसका पिता से रोजाना झगड़ा होता। उसने पिता को घर में बंद रखना शुरू कर दिया। एक दिन वह उसकी कैद से छूट गया और उसने रेलवे लाइन पर जाकर आत्महत्या कर ली। अब वही काम उसकी मां कर रही थी। वह भी उसे रुपयों के बारे में कुछ नहीं बता रही थी।

मां के सिर और चेहरे पर तब तक वार करती रही जब तक उसके दो हिस्से नहीं हो गए
आरोपी बेटी सत्या का लालच दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा था। पिता लक्ष्मण दास ने जब उससे तंग आकर आत्महत्या कर ली तो गांव वासी उसे संदेह की नजर से देखते थे। इस कारण वह 2 वर्ष तक चुप रही। उसके बाद उसने अपनी माता जीतो 85 से सख्ती कर पूछना शुरू कर दिया कि वह साढ़े 7 लाख रुपए जो जमीन बेचने के पिता को मिले थे वह उन्होंने कहां रखे हैं। हर बार मां भी उसे एक ही जवाब देती कि उसे नहीं पता। रुपयों को पाने के चक्कर में वह कई बार अपनी मां को पीट चुकी थी जब भी वह मां को पीटती तो गांव वासी हर बार बीच में आकर दखल देते जो उसके बर्दाश्त से बाहर होता गया। घटना के दिन प्रातः 4 बजे वह और उसकी मां दोनों जाग गए उसने अपनी मां से आखरी बार पूछा कि वह उसे रुपयों के बारे में बता दे। जब उसने मना किया तो उसने घर में पड़ी कुल्हाड़ी से मां के सिर और चेहरे पर तब तक वार करती रही जब तक उसके दो हिस्से नहीं हो गए।

गांववासियों ने कहा-सत्या और उसके पति बच्चों का करेंगे बायकाट
गांववासियो ने बातचीत करते हुए बताया कि उन्हें पहले से ही पता था कि अपनी लालची बेटी से तंग आकर लक्ष्मण दास ने आत्महत्या की है। अब उसने अपनी मां को भी मार डाला। जबकि उन्होंने अपनी आरोपी बेटी को घूमने के लिए एक आल्टो कार और उसके पति बच्चों को मोटरसाइकिल लेकर दिया हुआ है। सत्या जब भी अपने माता-पिता पर जुर्म करती उसका पति और बच्चे भी उसे नहीं रोकते थे। गांववासी जो बुजुर्ग माता को बचाने जाते थे तो सत्या उन्हें भी बुरा भला बोल कर घर से निकाल देती। पूरे गांव ने फैसला किया है कि वह सत्या और उसके परिवार का सदा के लिए बायकाट करेंगे।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!