मानसिक रूप से परेशान बी.टेक. के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम!

Edited By Paras Sanotra,Updated: 09 Jun, 2023 07:52 PM

mentally disturbed btech student took the dreadful step

बनूड़ बैरियर के नज़दीक स्थित हाउसफेड कांप्लेक्स के फ़्लैट में बीती देर रात एक 21 वर्षीय बी.टेक. के प्रवासी छात्र ने 5वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली।

बनूड़: बनूड़ बैरियर के नज़दीक स्थित हाउसफेड कांप्लेक्स के फ़्लैट में बीती देर रात एक 21 वर्षीय बी.टेक. के प्रवासी छात्र ने 5वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। इस मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष किरपाल सिंह मोही ने बताया कि बीती रात करीब पौने 11 बजे बनूड़ बैरियर के नज़दीक स्थित हाउसफेड कांप्लेक्स से थाना बनूड़ में फोन आया कि किसी युवक ने पांचवीं मंजिल से छलांग लगा दी है।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद जांच अधिकारी ए.एस.आई. जसविंदर पाल पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहंचे तो देखा कि एक युवक खून से लथपथ गंभीर रूप से घायल हुआ पड़ा था, जिसे इलाज के लिए ज्ञान सागर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक युवक ओसामा बिन नासिर पुत्र एम.डी. नासिर खान वासी मणिपुर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी घड़ूआं में बी.टेक. का छात्र था और पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान रहता था और बीते दिन वह अपने दोस्त के यहां हाउसफेड कांप्लेक्स में आया हुआ था।

मानसिक परेशानी के चलते उसने बीती रात 5वीं मंजिल से छलांग लगा दी। उन्होंने कहा कि मृतक युवक के चचेरे भाई के बयानों के आधार पर धारा 174 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम डेराबस्सी के सिविल अस्पताल में करवा कर वारिसों को सौंप दिया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!