OMG: लड़की की जगह उठी लड़के की डोली, ऐसी शादी नहीं देखी होगी आपने देखें Live

Edited By Vatika, Updated: 25 Apr, 2022 01:43 PM

marriage viral video

परंपरा से उलट एक दुल्हन दूल्हे को विवाह कर अपने घर ले गई।

 मोगा /बाघापुराना: जिले मोगा के बाघा पुराना में आज पुराने समय से चलती आ रही परंपरा से उलट एक दुल्हन दूल्हे को विवाह कर अपने घर ले गई। दरअसल, डेरा सच्चा सौदा सिरसा की तरफ से चलाई गई क्वीन मुहिम के तहत आज स्थानीय नाम चर्चा घर में एक लड़की दूल्हे को विवाह कर अपने साथ ले गई। 

 

इस मौके पर दोनों परिवारों ने पूरा ख़ुशी का इज़हार किया। डेरा प्रेमी हैपी सिंह इंसा घोलिया, प्रेमी काला अरोड़ा बुद्ध सिंह वाला और मनोहर लाल शर्मा ने बताया कि लड़की संदीप कौर की माता कुलदीप कौर की मांग थी कि हमें घर रहने वाला ही दामाद चाहिए क्योंकि माता कुलदीप कौर की सिर्फ़ दो बेटियां थी। एक शादीशुदा  है और दूसरी का आज विवाह कर दिया गया। जब हमने लड़के मनप्रीत सिंह घोलिया और उसके परिवार के साथ संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि हमें यह रिश्ता मंज़ूर है। प्रेमी वीरों और बहनों ने इकट्ठे होकर एक सादे विवाह का प्रोग्राम किया। जिसमें लड़की विवाह करवा कर लड़के को बाघापुराना ले गई।

प्रेमी मनोहर लाल शर्मा, संतोष कुमार भल्ला और तरसेम काका राजेआणा ने कहा कि दोनों परिवार ज़रूरतमन्द परिवार थे। डेरा सच्चा सौदा सिरसा की चलाई गई कुल का क्वीन मुहिम के तहत आज 25 -30 बाराती परिजन आए और परिवार का हर एक सदस्य खुश था। 
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!