मान सरकार ने शुरू की ETT शिक्षकों को नियुक्ति पत्र जारी करने की प्रक्रिया

Edited By Urmila,Updated: 05 Jul, 2022 05:29 PM

mann government started the process of issuing appointment letters

मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने 6635 ई.टी.टी. अध्यापकों की भर्ती की समस्या को हल करते हुए आज अभ्यार्थियों को नियुक्ति पत्र देने की प्रक्रिया शुरू कर...

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने 6635 ई.टी.टी. अध्यापकों की भर्ती की समस्या को हल करते हुए आज अभ्यार्थियों को नियुक्ति पत्र देने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इस प्रक्रिया के तहत शिक्षा मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने 16 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र दिए। गत दिन पंजाब भवन में नियुक्ति पत्र सौंपने मौके मीत हेयर ने नए नियुक्त अध्यापकों को अपनी जिम्मेदारी पूरी लगन व गंभीरता के साथ निभाने की अपील की।  

उन्होंने कहा कि भगवंत मान सरकार का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों को शिक्षा मुहैया करवाना है ताकि स्कूल के स्तर को ऊंचा उठाया जा सके। उन्होंने कहा कि अध्यापकों की कमी पूरी करने के लिए उनकी सरकार ने मुहिम आरंभ की है। इस संबंध में पिछड़े इलाकों की ओर विशेष ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी भी बच्चे की नींव मजबूत करने में एलीमेंट्री शिक्षा का महत्वपूर्ण योगदान होता है। 

उन्होंने नवनियुक्त एलीमेंट्री शिक्षकों को बच्चों की बुनियाद मजबूत बनाने के लिए समर्पण की भावना से जिम्मेदारी निभाने के लिए कहा है। इस मौके मीत हेयर ने मनदीप, सुखविंदर सिंह, परविंदर कौर, सोनिया कुमारी, नैनसी कौशिल, आशीष कुमार वर्मा, निखल कुमार, रूबी वर्मा, सिमरनजीत कौर, कुलदीप कौर, नीना, आंचल कपूर, अरशदीप व सरबजीत कौर को नियुक्ति पत्र सौंपे जबिक पूजा रानी और मनन मेहता इस समय उपस्थित नहीं सकीं। इस मौके शिक्षा सचिव अजय शर्मा व डी.पी.आई. एलीमेंट्री हरिंदर कौर उपस्थित थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!