पत्नी से अवैध संबंध के चलते पति को उतारा मौत के घाट, चार आरोपी हत्यारे गिरफ्तार

Edited By Tania pathak,Updated: 10 Jul, 2021 02:38 PM

husband put to death due to illicit relationship with wife

3 जुलाई को लक्ष्मण नहर से गांव कडमां से मिले फुमन सिंह पुत्र महेंद्र सिंह के शव को लेकर फ़िरोज़पुर पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझा ते हुए हत्या में शामिल 4 आरोपी हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है...

फिरोजपुर (कुमार): 3 जुलाई को लक्ष्मण नहर से गांव कडमां से मिले फुमन सिंह पुत्र महेंद्र सिंह के शव को लेकर फ़िरोज़पुर पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझा ते हुए हत्या में शामिल 4 आरोपी हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है,  जिनसे हत्या में बरते गया हथौड़ा, एक 12 बोर का देसी पिस्तौल कट्टा, 4 जिंदा कारतूस तथा मृतक का बजाज पलटीना मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया है। 

यह जानकारी देते हुए आयोजित पत्रकार सम्मेलन में एसएसपी  भगीरथ सिंह मीणा ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से प्रारंभिक पूछताछ करने पर यह पता चला है कि यह मामला अवैध संबंधों का था और पुलिस के पास मुकदमा दर्ज करवाने वाली मृतक की पत्नी कैलाश कौर के कुलवंत सिंह के साथ चलते अवैध संबंधों को लेकर यह हत्या की गई थी। 

उन्होंने बताया कि फुमन सिंह के पास से मिले मोबाइल फोन से उसकी शिनाख्त हुई थी। एसएसपी भागीरथ सिंह मीणा ,एसपी रतन सिंह बराड़, डीएसपी सतनाम सिंह और डीएसपी जगदीश कुमार ने बताया कि थाना ममदोट के एसएचओ गुरप्रीत सिंह द्वारा कड़ी मेहनत के बाद इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सो जाते हुए कातिल  गुरचरण सिंह पुत्र खुशहाल सिंह वासी गांव लखा हाजी, बलदेव सिंह पुत्र राज सिंह वासी गांव  निक्का  सिद्धू वाला,  कुलवंत सिंह पुत्र तेजा सिंह वासी बस्ती चंडीगढ़ और गुरमेल सिंह पुत्र अवतार सिंह वासी रहीमें शाह बोदला को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

कुलवंत सिंह ने पूछताछ के दौरान पुलिस के समक्ष माना है कि  मृतक सुमन सिंह और उसका परिवार सेठी के भट्टठे गांव सबुआना पर काम करता था जहां पर उसके सुमन सिंह की पत्नी कैलाश कौर के साथ अवैध संबंध हो गए और उसके पति को रास्ते से हटाने के लिए अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी की हत्या कर दी और पहले उसने गुरचरण सिंह के घर में नींद की दवाई पिलाई और उसके सिर पर हथौड़े के साथ वार किया जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया और बाद में उसकी ही मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गए और उसको मोटरसाइकिल के साथ ही लक्ष्मण नहर में फैंक दिया। एसएसपी ने बताया कि मृतक का शव और उसका मोटरसाइकिल दो अलग-अलग जगहों से बरामद हुए हैं।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!