बेरहम पतिः Pregnant पत्नी को बालों से पकड़ घसीटा, पेट में लाते मारकर गिरा दिया गर्भ

Edited By Vatika,Updated: 29 Aug, 2022 04:51 PM

heartless husband pregnant wife was dragged by her hair

पीड़ित राजनदीप कौर ने अपने बयानों पर आरोप लगाया कि 17 अगस्त की रात करीब 10-11 बजे उसका पति जसकरण सिंह, ससुर दीदार सिंह और सास परमजीत कौर उसके गांव दाखा में घर के बाहर आए और आवाजे मारने लगे।

मुल्लांपुर दाखा: थाना दाखा की पुलिस ने राजनदीप कौर पत्नी जसकरण सिंह निवासी माणकवाल के बयानों पर उसके पति जसकरण सिंह, सास परमजीत कौर, ससुर दीदार सिंह निवासी माणकवाल और आरती गुप्ता के खिलाफ मारपीट करके पेट में बच्चे की मौत होने संबंधित मामला दर्ज किया है। पीड़ित राजनदीप कौर ने अपने बयानों पर आरोप लगाया कि 17 अगस्त की रात करीब 10-11 बजे उसका पति जसकरण सिंह, ससुर दीदार सिंह और सास परमजीत कौर उसके गांव दाखा में घर के बाहर आए और आवाजे मारने लगे।

जब राजनदीप गेट खोलकर बाहर गई तो उसके पति जसकरण सिंह से बिना कुछ पूछे उसे बालों से पकड़कर पीटना शुरू कर दिया । यहां तक कि उसके पेट में लातें मारी। सास ससुर उसको छुड़ाने की बजाएं अपने बेटे के साथ मिल गए। इसके बाद उसके पेट में बहुत दर्द होने लगा। जब उसने प्राईवेट अस्पताल में अपना चैकअप करवाया तो पता चला कि मारपीट के काथाना दाखा की पुलिस ने राजनदीप कौर पत्नी जसकरण सिंह निवासी माणकवाल के बयानों पर उसके पति जसकरण सिंह, सास परमजीत कौर, ससुर दीदार सिंह निवासी माणकवाल और आरती गुप्ता के खिलारण पेट के अंदर ही बच्चे की मौत हो गई। फिलहाल इस मामले की जांच ए.एस.आई. सतपाल सिंह कर रहे है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!