पंजाब में गैंगवार, आर-पार की फायरिंग में इस Gangster की मौत

Edited By Vatika,Updated: 16 Feb, 2021 03:58 PM

gangwar in punjab gangster died

नवांशहर के बंगा के गांव हियो में उस समय पर दहशत फैल गई जब गत देर रात करीब अढ़ाई बजे 2 गुटों के बीच अंधाधुंध गोलियां चली, जिसमें नवांशहर के एक नामी गैंगस्टर की मौत हो गई।

बंगा (चमन लाल /राकेश अरोड़ा): नवांशहर के बंगा के गांव हियो में उस समय पर दहशत फैल गई जब गत देर रात करीब अढ़ाई बजे 2 गुटों के बीच अंधाधुंध गोलियां चली, जिसमें नवांशहर के एक नामी गैंगस्टर की मौत हो गई। मृतक की पहचान सुरजीत सिंह निवासी गांव गोबिंदपुर के रूप में हुई है।

PunjabKesari

मौके पर जानकारी देते गांव के पूर्व सरपंच तरसेम लाल झल्ली ने बताया, कि वह अपने घर में सोए हुए थे, कि अचानक गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी।उन्होंने ने बताया कि जब उन्होंने अपने घर की छत्त पर चढ़कर देखा तो गांव के कुलविन्दर सिंह उर्फ मटरू पुत्र सुरजीत सिंह के घर पर कुछ  व्यक्तियों की तरफ से हमला किया गया था, जिस बारे उन्होंने ने बंगा सिटी पुलिस को सूचित करने के लिए उनके फोन पर फोन किया लेकिन संपर्क न होने पर उन्होंने इस की जानकारी तुरंत थाना सिटी के एस.एच.ओ. विजय कुमार को उनके मोबाइल फ़ोन और दी। जो कि सूचना मिलते ही पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंच गए।उन्होंने ने बताया कि हमलावर संख्या में काफ़ी थे और वह एक जीप में सवार थे। हमलावरा की तरफ से करीब 10 मिनट गोलियां चलाईं गई, जो हियो निवासी मटरू के मकान पर लगी।

PunjabKesari

जबकि इस गोलीबारी दौरान एक नौजवान जिसका नाम सुरजीत सिंह कूनर पुत्र जसवंत सिंह मन्ना निवासी गांव गोबिन्दपुर  जो गांव हियो से कुछ ही दूरी पर ही स्थित है, कि मौत हो गई। जिसकी मृतक देह को मोके पर पुहंची पुलिस ने कब्ज़े में लेकर सिविल अस्पताल बंगा भेज दिया।हुई इस वारदात के बाद मौके पर जिला शहीद भगत सिंह नगर के एस.पी.डी वजीर सिंह खैरा डी एस पी डी हरजीत सिंह, डीएसपी बंगा गुरविन्दर पाल सिंह, एस एच ओ बंगा सदर पवन कुमार,सी ए स्टाफ के इंचार्ज कुलजीत सिंह और पुलिस के अन्य अधिकारी एव अन्य जांच एजेंसी के अधिकारी मोके पर पुहंच गए और अपनी कार्यवाही शुरू कर दी।

PunjabKesari

इस मौके पर बातचीत करते डी एस पी बंगा गुरविन्दर पाल सिंह और डी.एस.पी.डी हरजीत सिंह ने कहा कि गोलियां चलने की वजह और इस हमले दौरान मारे गए व्यक्ति की हुई मौत बारे पुरी जानकारी जांच के बाद ही पता लग सकेगा कि उक्त हमला किस वजह के साथ किया गया है और गोलियां चलाने वाले कौन लोग थे।उन्होंने ने  बताया कि हमले इस्तेमाल करे गए वाहन को कब्ज़े में ले लिया है और बाकी की बात जांच के बाद ही हो सकती है।जब हुए इस हमले संबंघित गांव के कुछ निवासियों के साथ बातचीत कर और जानकारी लेने की कोशिश की तो किसी भी व्यक्ति ने इस बारे बातचीत करनी  उचित नहीं समझी।परन्तु दूसरे तरफ़ हुई इस वारदात के बाद पूरा गांव पुलीस छाउनी में तबदील हो चुका था और पुलिस टीमें अपने-अपने  ज़रिए के साथ पड़ताल और जानकारी एकत्रित करने में लगीं हुई थीं।जब कि जिस घर पर हमला हुआ  उसके घर के सभी मैंबर जिसमें कुलविन्दर सिंह उर्फ मटरू, उसका भाई गुरप्रीत उर्फ गोपी माता जसवीर कौर और बहन घर छोड़ पता नहीं कहां चले गए थे, और पुलिस हमलावारों की जानकारी एवं उन्हें काबू करने के लिए छापेमारी कर रही थी।

PunjabKesari

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!