गजेंद्र शेखावत का पंजाब में भाजपा को लेकर बड़ा बयान, कांग्रेस व 'आप' पर साधा निशाना

Edited By Subhash Kapoor, Updated: 31 Dec, 2021 06:38 PM

gajendra shekhawat s big statement about bjp in punjab

राजस्थान के सांसद और केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत जो इस समय पंजाब भाजपा के प्रभारी की भूमिका में हैं। आज लुधियाना में मीडिया से बातचीत करते हुए गजेन्द्र शेखावत ने कहा कि बडे-बडे नेता ही नहीं, पंजाब के असंख्य लोग भाजपा के साथ जुड़ने को तैयार बैठे...

लुधियाना (गुप्ता) : राजस्थान के सांसद और केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत जो इस समय पंजाब भाजपा के प्रभारी की भूमिका में हैं। आज लुधियाना में मीडिया से बातचीत करते हुए गजेन्द्र शेखावत ने कहा कि बडे-बडे नेता ही नहीं, पंजाब के असंख्य लोग भाजपा के साथ जुड़ने को तैयार बैठे हैं, क्योंकि भाजपा पहली बार लीड रोल में आ रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा की राष्ट्रवाद की नीति से प्रदेश के लोग बेहद खुश है और भाजपा की सरकार बनाना चाहते है। 

उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता कांग्रेस सरकार से इतनी दुखी है कि वे पंजाब में नया इतिहास लिखने को तैयार हैं और भाजपा को विकल्प के रूप में देखते हुए सत्ता परिवर्तन के लिए तैयार हैं। जनता को यह पता है कि भाजपा की सरकार जहां भ्रष्टाचार को रोक सकती है, वहीं बेअदबी मामलों में शामिल लोगो को दंडित कर सकती है और नशे के कारोबार को रोक कर अच्छा पारदर्शी शासन मुहैया करा सकती है। कांग्रेस के खिसकते जनाधार का ही नतीजा है कि राहुल गांधी घबराकर पंजाब की रैली को ही स्थगित कर चुके है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जहां सिख समाज को विशेष सम्मान दिया है, वहीं दिल्ली दंगो के दोषियों को दंडित करने के साथ-साथ गुरुपर्व पर कोरिडोर खोलकर व कृषि कानूनों को वापिस लेकर पंजाब के लोगों का दिल जीत लिया है। 

इस अवसर पर उपस्थित पंजाब भाजपा के अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा की जीरो टालरैंस की नीति है, जो भी भाजपा में शामिल हो रहे है उनका पूरी तरह से इतिहास खंगाला जाता है फिर ही उन्हें भाजपा में शामिल किया जाता है। अश्विनी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 5 जनवरी की रैली को लेकर ऐसा उत्साह है कि 5 जनवरी को पंजाब की हर सडक फिरोजपुर जाती नजर आएगी। शेखावत ने कहा कि आम आदमी पार्टी दोहरी नीति पर चलती है, जो घोषणाएं पंजाब में की जा रही है उन पर 'आप' की दिल्ली सरकार कोई अमल नहीं कर रही। 

एक अन्य प्रश्न के उत्तर में शेखावत ने कहा कि कपडे पर जी.एस.टी. की दर बढ़ाए जाने के पीछे पंजाब की कांग्रेस सरकार सहित अन्य राज्य सरकारें हैं। जी.एस.टी. कौंसिल में दरें बढ़ाकर कांग्रेस सरकार उसका ठीकरा केन्द्र पर फोड़ रही है जिसके लिए प्रदेश सरकार से सवाल पूछे जाने चाहिएं। अश्विनी शर्मा ने कहा कि चुनावों की तिथि घोषित होने के बाद भाजपा का संसदीय बोर्ड उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करेगा। इससे पूर्व सर्किट हाऊस पहुंचने पर गजेन्द्र शेखावत व अश्विनी शर्मा का जिला भाजपा अध्यक्ष पुष्पेन्द्र सिंगल, पंजाब भाजपा के गुरदेव शर्मा देबी, राकेश कपूर, अरूणेश मिश्रा, सुभाष डाबर, एडवोकेट बिक्रम सिंह सिद्धू आदि ने पुष्पगुच्छ भेटकर सम्मान किया। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!