दुकान को लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी, लाखों का नुक्सान

Edited By Subhash Kapoor, Updated: 19 Jun, 2022 05:20 PM

fierce fire at the shop chaos loss of millions

आज प्रात:काल बटाला के नेहरू गेट समीप एक सुनियार की दुकान में शार्ट-सर्किट होने कारण आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख होने का मामला सामने आया है।

बटाला (बेरी): आज प्रात:काल बटाला के नेहरू गेट समीप एक सुनियार की दुकान में शार्ट-सर्किट होने कारण आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख होने का मामला सामने आया है। फायर ब्रिगेड अधिकारी ओंकार सिंह ने बताया कि उनको आज सुबह 6 बजे कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि सिटी रोड नेहरू गेट में स्थित दर्शन ज्यूलर की दुकान में आग लगी है जिसके बाद उन्होंने अपनी टीम फायरमैन अमृत, यादविन्द्र, रविन्द्र लाल व अशोक कुमार के साथ मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। 

दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलने के उपरांत पुलिस स्टेशन सिटी के एस.एच.ओ. तजिन्द्रपाल सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और उन्होंने भी फायर ब्रिगेड कर्मचारियों को आग बुझाने में सहयोग दिया। दुकान मालिक राकेश हांडा निवासी मोती बाजार ने बताया कि उन्हें सुबह करीब 6 सूचना मिली थी कि उनकी दुकान में आग लगी है, जिसके बाद जब वह मौके पर पहुंचे तो दुकान पूरी तरह आग की चपेट में थी। आग लगने कारण दुकान में ए.सी. की फिटिंग का सामान सहित अन्य सारा कीमती सामान जलकर राख हो गया, जिससे उनका लाखों रुपए का नुक्सान हुआ है। उन्होंने कहा कि यह आग दुकान में शार्ट-सर्किट होने से लगी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!