शर्मनाक: कलयुगी मां ने आशिक के साथ मिलकर नाबालिग बेटी की रचा दी शादी, पिता को नहीं लगने दी भनक

Edited By Sunita sarangal,Updated: 02 Aug, 2020 10:52 AM

crime marriage of minor daughter with the help of lover

पुलिस को दी शिकायत में लड़की के पिता का कहना है कि 17 वर्ष पहले उसका विवाह पूजा के साथ हुआ था, जिसके बाद उनके घर.........

लुधियाना: एक कलयुगी मां ने अपने आशिक के साथ मिलकर 16 वर्षीय सगी नाबालिग बेटी के साथ बड़ा खेल रचते हुए उसका विवाह कर दिया। जब इस बात का पता लड़की के पिता को चला तो उसने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी। जोधेवाल पुलिस ने मां पूजा वर्मा, पूजा के आशिक गौरव और दूल्हे गुरविन्दर गिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में लड़की के पिता का कहना है कि 17 वर्ष पहले उसका विवाह पूजा के साथ हुआ था, जिसके बाद उनके घर एक बेटी और 2 बेटे हुए। बड़ी बेटी 16 साल की है। 12 सितम्बर, 2018 को पूजा उसे बिना बताए घर छोड़ कर चली गई। जाते समय वह तीनों बच्चों को भी साथ ले गई। कुछ दिनों बाद उसे पता चला कि पूजा मोगा के प्रीत नगर में गौरव के साथ रह रही है, जिन्होंने एक होटल में गुरविन्दर गिल नामक युवक के साथ उसकी नाबालिग बेटी की शादी कर दी है।

इसके बाद गुस्से में आए पिता ने गौरव के पिता धर्मवीर को साथ लिया और वहां पहुंच गया। पिता पूजा और बच्चों को साथ लेकर लुधियाना ले आया, जबकि गौरव अपने पिता के साथ चला गया। इससे 10 दिन बाद वह काम के सिलसिले में शहर से बाहर गया तो पूजा फिर गौरव के साथ भाग गई और उसकी बेटी और गुरविन्दर के साथ कहीं ओर चली गई।

उधर जोधेवाल थाना प्रमुख सब इंस्पेक्टर अरशप्रीत कौर ग्रेवाल का कहना है कि इस संबंधी पीड़ित ने पुलिस हेल्पलाइन और चाइल्ड वैल्फेयर कमेटी के एडिश्नल पुलिस कमिशनर के पास भी शिकायत की थी। पीड़िता को बरामद कर उसकी देखरेख और सुरक्षा के लिए उसे पक्खोवाल रोड के श्री बालाजी आश्रम में रखा गया है और आरोपियों की तलाश जारी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!