पंजाब की कांग्रेस सरकार बनी घोटालों की सरकार : अश्वनी

Edited By Sunita sarangal,Updated: 07 Oct, 2020 09:09 AM

congress government of punjab formed a government of scams ashwani

पत्रकारों से बातचीत में अश्वनी शर्मा ने कहा कि पंजाब सरकार की शह पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा गुंडागर्दी का नंगा नाच दिन-प्रतिदिन.........

चंडीगढ़(शर्मा): कांग्रेस सरकार के संरक्षण में छुटपुट नेताओं की दिन-प्रतिदिन बढ़ रही गुंडागर्दी को रोकने और पोस्ट-मैट्रिक स्कॉलरशिप घोटाले की सी.बी.आई. जांच की मांग को लेकर भाजपा का शिष्टमंडल प्रदेशाध्यक्ष अश्वनी शर्मा के नेतृत्व में राज्यपाल वी.पी. सिंह बदनौर को मिला और मांग पत्र सौंपा। इसमें केंद्रीय कैबिनेट मंत्री सोम प्रकाश और संगठन महामंत्री दिनेश कुमार भी शामिल थे।

पत्रकारों से बातचीत में अश्वनी शर्मा ने कहा कि पंजाब सरकार की शह पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा गुंडागर्दी का नंगा नाच दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। गत दिनों अमृतसर और लुधियाना के भाजपा कार्यालयों में यूथ कांग्रेस के गुंडों ने हमला किया और पुतला जलाने के साथ-साथ आगजनी की कोशिश भी की गई जबकि पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बना रहा। अमृतसर में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला भी हुआ, लेकिन पुलिस ने उन पर धारा 308 के तहत झूठा मामला दर्ज कर दिया। कांग्रेस सरकार और पुलिस प्रशासन की शह पर भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकाने तथा झंडे जबरदस्ती उतारने जैसी नीच हरकतें की जा रही हैं। भाजपा मांग करती है कि प्रदेश के हालातों की गंभीरता को समझते हुए कैप्टन सरकार और पुलिस प्रशासन को उपरोक्त मामलों में आरोपियों के विरुद्ध तुरंत कार्रवाई के निर्देश जारी करें।

शर्मा ने कहा कि कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत और उनके विभाग के अधिकारियों ने पोस्ट-मैट्रिक स्कॉलरशिप में 63.91 करोड़ का घोटाला किया। भाजपा धर्मसोत को बर्खास्त करने की लगातार मांग कर रही है, लेकिन कैप्टन सरकार ने जांच में क्लीनचिट दे दी है। उल्टा पर्दाफाश करने वाले अधिकारी का तबादला कर दिया। इससे स्पष्ट है कि कैप्टन अमरेंद्र खुद घोटालेबाजों के साथ मिले हुए हैं। इसलिए कांग्रेस को घोटालों की सरकार कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा। पंजाब भाजपा मांग करती है कि घोटाले की तुरंत सी.बी.आई. से जांच करवाई जाए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!