27 जनवरी को CM मान देंगे पंजाबियों को ये सौगात,  केजरीवाल भी होंगे शामिल

Edited By Vatika,Updated: 24 Jan, 2023 09:21 AM

cm will give this gift to punjabis on january 27

वहीं, ‘आप’ संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मुख्य अतिथि के तौर पर कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

चंडीगढ़ (शर्मा): मुख्यमंत्री भगवंत मान 27 जनवरी को पंजाब के लोगों को 400 और आम आदमी क्लीनिकों (मोहल्ला क्लीनिकों) की सौगात देंगे। इससे पहले उन्होंने पहले चरण में बने 100 आम आदमी क्लीनिकों का स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उद्घाटन किया था। अब 400 नए क्लीनिक तैयार होने के बाद पंजाब में आम आदमी क्लीनिकों की कुल संख्या 500 हो जाएगी।

एक प्रैस कॉन्फ्रैंस में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर एवं वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने मीडिया को बताया कि 27 जनवरी को अमृतसर में उद्घाटन कार्यक्रम होगा। उद्घाटन मुख्यमंत्री भगवंत मान करेंगे। वहीं, ‘आप’ संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मुख्य अतिथि के तौर पर कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि बेहद गर्व की बात है कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के मात्र साल भर के भीतर ही पंजाब में स्वास्थ्य क्रांति शुरू हो गई है।

चुनाव से पहले पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के लोगों को गारंटी दी थी कि सरकार बनने पर पंजाब में मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे। अब हमारे मुख्यमंत्री भगवंत मान उनके वादों को एक-एक कर पूरा कर रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर ने आम आदमी क्लीनिक की सफलताओं का जिक्र किया और कहा कि अब तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने आम आदमी क्लीनिक का लाभ उठाया है और 3 लाख से ज्यादा लोगों की मुफ्त जांच की गई। इसके अलावा लोगों को मुफ्त दवाइयां भी दी गई हैं। 

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!