कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन अपनी शादी के बाद तख्त श्री केसगढ़ साहिब में हुई नतमस्तक

Edited By Urmila,Updated: 24 Jun, 2024 04:05 PM

cabinet minister anmol gagan bowed down at takht sri kesgarh sahib

माथा टेकने के बाद पत्रकारों से संक्षिप्त बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार सभी तख्त साहिबान का सम्मान करते हुए वहां पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है।

रूपनगर/श्री आनंदपुर साहिब: अपनी शादी के बाद कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने अपने पति शाहबाज सिंह और परिवार के साथ तख्त श्री केसगढ़ साहिब में माथा टेका, जहां उन्होंने शब्द कीर्तन श्रवण किया और अपने नए जीवन की शुरुआत के लिए प्रार्थना की। माथा टेकने के बाद पत्रकारों से संक्षिप्त बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार सभी तख्त साहिबान का सम्मान करते हुए वहां पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है और इस पर लगातार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि गुरु नगरी श्री आनंदपुर साहिब को पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र बनाने के प्रयास जारी हैं, इसके लिए जहां आम आदमी पार्टी ने पंज प्यारा पार्क की बड़ी देन दी है। वहीं अन्य प्रयास भी जारी हैं। एक सवाल के जवाब में अनमोल गगन ने कहा कि पुड्डा पार्क और चीमा पार्क के कार्यों की जांच करवाई जाएगी ताकि सच्चाई सामने आ सके।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि इन पार्कों को खूबसूरत लुक दिया जाएगा ताकि पर्यटक इनकी ओर आकर्षित हो सकें। उन्होंने कहा कि श्री आनंदपुर साहिब के धार्मिक और ऐतिहासिक महत्व को देखते हुए उनके विभाग ने इसके लिए 25 करोड़ रुपए की राशि स्वीकृत की है। उन्होंने उपस्थित पर्यटन विभाग के अधिकारियों को आम नागरिकों की मांग पर एक सप्ताह के अंदर पुड्डा पार्क में लोगों की सुविधा के लिए बेंच लगाने का आदेश दिया। मंत्री मान ने कहा कि उनकी इस पवित्र भूमि के प्रति बहुत आस्था है और हमारी हार्दिक इच्छा है कि इस पवित्र भूमि का सच्ची श्रद्धा और पूरी निष्ठा से अधिक से अधिक विकास किया जाए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!