गैंगस्टरों के खिलाफ कार्यवाही को लेकर ब्रह्मशंकर जिम्पा ने विरोधियों पर साधा निशाना

Edited By Kalash, Updated: 19 Jun, 2022 10:44 AM

brahm shankar jimpa targeted the opponents

पंजाब के राजस्व मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा ने कहा कि राज्य में गैंगस्टरों के खिलाफ न तो पूर्व अकाली

जालंधर (धवन): पंजाब के राजस्व मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा ने कहा कि राज्य में गैंगस्टरों के खिलाफ न तो पूर्व अकाली सरकारें कार्रवाई कर सकीं और न ही कांग्रेसी सरकारें। गैंगस्टरों पर हाथ डालने का साहस केवल मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दिखाया है। मुख्यमंत्री भगवंत मान की सराहना करते हुए ब्रह्मशंकर जिम्पा ने कहा कि पंजाब को एक दिलेर मुख्यमंत्री मिला है जिसने न केवल गैंगस्टरों का खात्मा करने का फैसला लिया है बल्कि उन्होंने भ्रष्टाचार को भी जड़ से खत्म करने का संकल्प लिया है।

वह आज संगरूर लोकसभा सीट के उप-चुनाव के समय चुनावी सभा में भाग ले रहे थे। इस अवसर पर फते प्रभाकर, जीत सिंह सरपंच, करनैल सिंह प्रधान सहकारी सोसाइटी, जसवीर सिंह, हरचंद सिंह प्रधान अवतार सिंह, निदेशक सहकारी बैंक, सुखदेव सिंह पटवारी, अजीत सिंह, अजैब सिंह, गुरमीत सिंह पंच व सुरिंदर सिंह सरपंच उपस्थित थे।

उन्होंने कहा कि इससे बड़ी दिलेरी और क्या हो सकती है कि मुख्यमंत्री ने अपने ही स्वास्थ्य मंत्री पर भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर कार्रवाई की है। उन्होंने सवाल किया कि क्या पूर्व में अकाली दल या कांग्रेस की सरकारें अपने भ्रष्ट मंत्रियों या विधायकों के खिलाफ कार्रवाई कर सकी थीं? उन्होंने कहा कि संगरूर का चुनाव आम आदमी पार्टी आसानी से जीत लेगी और इसके बाद कांग्रेस व अकाली दल दोनों पार्टियों के नेता चुप होकर बैठ जाएंगे क्योंकि जनता इन्हें दोबारा मौका देने के हक में नहीं है।

उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता ने पिछले कई वर्षों में दोनों पार्टियों को आजमा कर देखा है परन्तु वे भ्रष्टाचार व गैंगस्टरों को बढ़ावा देने में ही लगी रहीं। उन्होंने कहा कि अब पंजाब समृद्धि की तरफ बढ़ रहा है और आने वाले 5 वर्षों में राज्य की दिशा व दशा दोनों बदल जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब को रंगला पंजाब बनाने का संकल्प भगवंत मान ने लिया है और यह तभी संभव है जब पंजाब के लोग एकजुट होकर मुख्यमंत्री भगवंत मान का साथ देंगे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!