अंधे कत्ल की पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, आरोपी गिरफ्तार

Edited By Urmila,Updated: 29 Jul, 2022 03:56 PM

blind murder in adampur solved accused arrested

जिला जालंधर देहाती के थाना आदमपुर की पुलिस पार्टी ने जलभे गांव में हुए युवक की अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने के बाद 3 दिन के अंदर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जालंधर (गुलशन, सोनू): जिला जालंधर देहाती के थाना आदमपुर की पुलिस पार्टी ने जलभे गांव में हुए युवक की अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने के बाद 3 दिन के अंदर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध प्रेस को जानकारी देते हुए सर्बजीत सिंह बाहिया ने पुलिस कप्तान जालंधर (देहाती) को बताया कि 25 जुलाई 2022 को रजिंदर कुमार पुत्र धर्मपाल निवासी उपकार नगर लम्मा पिंड जालंधर ने बयान दर्ज करवाया था कि उसका लड़का लवलीन का 25 जुलाई को अज्ञात व्यक्तियों ने कत्ल कर दिया था। 

PunjabKesari

अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या करके उसे सफीपुर रोड गांव जलभे में फेंक दिया और उसके शव को आग के हवाले कर दिया था। थाना आदमपुर ने धारा 302, 201 के तहत आदमपुर दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी थी। जांच के दौरान मुदई मुकद्दमा राजिंदर कुमार ने अपने बेटे ससुराल वालों पर संदेह जताया था कि उसके दोनों सालों और ससुराल वाले इस बात से बहुत नाराज थे कि उसने प्रेम विवाह करवाया था और इस संबंधी उसके बेटे ने उसे 2-3 बार बताया था कि साले और सास-ससुर मुझे जान से मारने की धमकी देते हैं। इसके बाद डी.एस.पी. आदमपुर व पुलिस प्रमुख ने तकनीकी आधार पर मामले की गंभीरता से जांच शुरू की जिसके चलते आज जांच के बाद 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

PunjabKesari

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान कर ली गई है। जसविंदर सिंह पुत्र बलदेव सिंह, शकुंतला पत्नी जसविंदर सिंह, युवराज सिंह पुत्र जसविंदर सिंह, जुवेनाइल पुत्र जसविंदर सिंह, सभी जलभे थाना आदमपुर के रहने वाले हैं।

ये हैं बड़े खुलासे

उन्होंने बताया कि आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि मृतक लवलीन कुमार शराबी था और उसका एक साला बेटा युवराज सिंह ग्रंथी था। लवलीन कुमार शराब पीकर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करता था। यह बात उनके ससुराल वालों को पसंद नहीं आई। 25 जुलाई को दोपहर में लवलीन कुमार शराब के नशे में घर आया और अपनी पत्नी और बेटी से झगड़ने लगा, जिस पर गुस्साए उसके ससुराल वाले इकट्ठे हो गए और अपने साले युवराज सिंह और उनके दूसरे बेटे जुवेनाइल और इसके ससुर जसविंदर सिंह और सास शकुंतला देवी ने लवलीन कुमार को पकड़ लिया। उसके सिर पर वार किया और मुंह पर कपड़ा ठूंसकर दम घुटने से उसकी हत्या कर दी। फिर रात में शव को गांव के बाहर साइकिल पर ले जाकर फेंक दिया और कनार पेट्रोल पंप से पेट्रोल लाकर उसके शव को आग लगा दी ताकि शव की शिनाख्त न हो सके। उक्त आरोपियों को गांव जलभे एवं बहादुरीपुर से गिरफ्तार किया गया तथा जुवेनाइल को वनाइल कैंटर में पेश करके प्रोटेक्शन होम लुधियाना भेजा गया है। आरोपी को आज माननीय अदालत में पेश किया जाएगा और आगे की पूछताछ के लिए उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!