पंजाब में डाक्टरों की Strike को लेकर बड़ी खबर, एसोसिएशन ने कर दिया बड़ा ऐलान

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 11 Sep, 2024 06:20 PM

big news regarding doctors  strike in punjab

पंजाब में इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल राज्य में डाक्टरों की चल रही हड़ताल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि डाक्टरों ने जो 3 घंटे ओ.पी.डी. बंद रखने का फैसला लिया था, उसे अब पूरा दिन बंद करने का ऐलान कर दिया है।

जालंधर : पंजाब में इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल राज्य में डाक्टरों की चल रही हड़ताल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि डाक्टरों ने जो 3 घंटे ओ.पी.डी. बंद रखने का फैसला लिया था, उसे अब पूरा दिन बंद करने का ऐलान कर दिया है। जानकारी अनुसार सरकार से किसी तरह की कोई सहमति न बन पाने के बाद डाक्टरों ने 12 से 15 सितम्बर तक सभी सरकारी अस्पतालों में ओ.पी.डी. बंद करने का ऐलान कर दिया है, जिसके चलते कल से अस्पतालों में ओ.पी.डी. पूर्ण तौर पर बंद रहेगी, जिसके चलते मरीजों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। पूरा दिन ओ.पी.डी. बंद रहने से डाक्टरों द्वारा कोई मरीज नहीं देखा जाएगा।

जानकारी अनुसार सरकार से मीटिंग हुई लेकिन बातचीत में किसी तरह की कोई सहमति नहीं बनी, जिसके बाद आज डाक्टरों ने उक्त बड़ा ऐलान कर दिया है, जिसके चलते कल से पूरा दिन सरकारी अस्पतालों में ओ.पी.डी. बंद रहेगी। बताया जा रहा है कि डाक्टरों ने अपनी मांगों को लेकर हैल्थ मनिस्टर से बातचीत की थी और अपनी मांगे सरकार के समक्ष रखीं थीं, लेकिन मीटिंग दौरान किसी तरह का कोई हल न निकलने के बाद डाक्टरों ने अपना संघर्ष और तेज कर दिया है और सभी अस्पतालों में ओ.पी.डी. पूरा दिन बंद रखने का फैसला लिया है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!