बठिंडा में बड़ा कोरोना ब्लास्ट: एक ही परिवार के 7 सदस्यों सहित 133 नए मामले आए सामने

Edited By Sunita sarangal,Updated: 02 Aug, 2020 09:09 AM

big corona blast in bathinda 133 new corona cases

कोरोना ने बठिंडा को भी अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। जिसके चलते पिछले सभी रिकार्ड तोड़ते हुए आज जिले भर में कोरोना के.........

बठिंडा(वर्मा): कोरोना ने बठिंडा को भी अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। जिसके चलते पिछले सभी रिकार्ड तोड़ते हुए आज जिले भर में कोरोना के 133 नए केस पॉजिटिव पाए गए। इसमें रिफाइनरी के 88 मजदूरों सहित एक ही परिवार के 7 सदस्यों सहित अलग-अलग क्षेत्रों के 45 मरीज शामिल हैं। पॉजिटिव पाए गए मरीजों में गोन्याना मंडी के नवनियुक्त पटवारी और बठिंडा शहर के एक प्रसिद्ध ज्यूलर्स के शोरूम मालिक के परिवार के सात मैंबर कोरोना की चपेट में आए हैं। सारा परिवार नई टाउनशिप स्ट्रीट नंबर चार में रहता है। कोरोना पॉजिटिव के बाद नई कालोनी का माहौल पूरी तरह दहशत वाला हो गया।

नगर निगम ने कालोनी को किया सैनेटाइज
रिपोर्ट आने के बाद नगर निगम की ओर से कालोनी को सैनेटाइजर किया गया और सेहत विभाग की टीम ने परिवार के संपर्क में आने वाले लोगों की सूची बना कर उन्हें एकांतवास करना शुरू कर दिया, जबकि सभी मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करके इलाज शुरू कर दिया गया। जिक्रयोग्य है कि बठिंडा में पहली बार कोरोना के मरीजों की इतनी बड़ी संख्या में पुष्टि हुई है। मरीजों के इतनी बड़ी संख्या में आने के बाद जिला प्रशासन और सेहत विभाग की चिंता भी बढ़ गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!