सिद्धू की तरफ से कैप्टन को भेजी चिट्ठी का आया जवाब

Edited By Tania pathak,Updated: 27 Jul, 2020 10:51 AM

an answer to the letter sent to the captain by sidhu

कुछ दिन पहले सिद्धू ने एक चिट्ठी अमृतसर के डी. सी. को लिखी थी जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके हलके में विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। इस दरमियान मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने...

अमृतसर (सुमित खन्ना): पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से मुख्यमंत्री के नाम भेजी गई चिट्ठी का जवाब प्रशासन की तरफ से दे दिया गया है। इस चिट्ठी का जवाब देते हुए अमृतसर के नगर सुधार ट्रस्ट ने सिद्धू को अधूरी जानकारी होने की बात कही है। दरअसल कुछ दिन पहले सिद्धू ने एक चिट्ठी अमृतसर के डी. सी. को लिखी थी जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके हलके में विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। इस दरमियान मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस की जांच करने और अमृतसर प्रशासन से इस बात का जवाब माँगा था। 

इसके बाद नगर सुधार ट्रस्ट की तरफ से इस का जवाब भेज दिया गया है, जिस में विभाग ने नवजोत सिद्धू को ही गलत कहा है। नगर सुधार ट्रस्ट का कहना है कि सिद्धू को इस मामले में जानकारी नहीं है साथ ही उन को गुमराह किया गया है। चिट्ठी के दिए गए जवाब में कहा गया है कि उनके हलके में सभी काम हुए हैं। इस संबंधी जानकारी देते नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन दिनेश बस्सी ने कहा कि मुख्य मंत्री के निर्देशों पर प्रिंसिपल सेक्रेटरी की तरफ से उनसे जवाब माँगा गया था जो उनकी तरफ से भेज दिया गया है। बस्सी ने कहा कि नवजोत सिद्धू की तरफ से किये गए सभी सवालों का जवाब उन्होंने दे दिया है। सिद्धू के हलके में विकास के सभी काम किये जा रहे हैं और कुछ काम हो भी रहे हैं। इस के अलावा अमृतसर शहर में भी विकास के काम लगातार जारी हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!