पटियाला के एएसआई का हाथ काटने वाले सभी आरोपी 11 दिन के पुलिस रिमांड पर

Edited By Suraj Thakur,Updated: 13 Apr, 2020 09:25 PM

all the accused who cut off the hand of asi on police remand

महानिदेशक (डीजीपी) दिनकर गुप्ता ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच 10 दिन में पूरी करने के बाद मामले की त्वरित सुनवायी की मांग करेगी।


पटियाला। पटियाला में निहंगों के एक समूह द्वारा किए गए हमले में एएसआई का हाथ काटने के माले में स्थानीय अदालत ने सभी 11 आरोपियों को 11 दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिनकर गुप्ता ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच 10 दिन में पूरी करने के बाद मामले की त्वरित सुनवायी की मांग करेगी। सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) हरजीत सिंह (50) की रविवार को चंडीगढ़ में पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (पीजीआईएमईआर) में सात घंटे से अधिक समय तक सर्जरी चली थी जिसमें डॉक्टरों ने उनका कटा हाथ जोड़ा था।

 

सरकार के प्रवक्ता के मुताबिक मुख्यमंत्री ने हरजीत सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की और कहा कि ‘‘पूरे राज्य को उन पर गर्व है।'' उन्होंने एएसआई से कहा कि उन्हें यदि कोई जरुरत हो तो वह अस्पताल में वरिष्ठ अधिकारियों के जरिये उन्हें सूचित कर सकते हैं। मुख्यमंत्री ने साथ ही एएसआई को भरोसा दिया कि उन पर किये गए ‘‘क्रूर और अकारण हमले'' में शामिल व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पूरा पुलिस बल अपनी जान जोखिम में डालकर इस समय कर्फ्यू लागू करने और जरूरतमंदों को राहत देने के कठिन काम में लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि बल पर इस तरह के किसी भी हमले को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इससे पहले अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया, “एएसआई हरजीत सिंह से बात करके उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली जो ऑपरेशन के बाद स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। उन्होंने जिस विश्वास और साहस के साथ बात की, वह वास्तव में प्रशंसा योग्य है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!