जीवन लीला समाप्त करने जा रही महिला के लिए मसीहा बने 'आप' विधायक, जानें मामला

Edited By Subhash Kapoor, Updated: 17 Jun, 2022 06:43 PM

aap mla became the messiah for the woman

लुधियाना में एक महिला द्वारा पति से तंग आकर खुद की जान देने की कोशिश की है, जिसके बाद यह मामला आम आदमी पार्टी विधायक पराशर पप्पी के ध्यान में लाया गया।

लुधियाना (विक्की) : पिछले समय के दौरान पंजाब के नौजवानों को नशे ने इस कद्र जकड़ लिया है कि उनके घर परिवार बर्बाद होने के साथ कई नौजवान अपनी जिंदगी से हाथ भी धो बैठे हैं। लेकिन  नशे से ग्रसित नौजवानों को इस दलदल से बाहर निकाल मुख्यधारा में लाने के लिए हल्का सेंट्रल से विधायक अशोक पराशर पप्पी द्वारा युद्ध स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। 

पप्पी आज उस समय हक्के-बक्के रह गए जब उनके पास एक नशा पीड़ित युवक की मां हाथों में रस्सी लेकर पहुंची और फरियाद करने लगी कि या तो अन्य नशेड़ी युवकों की तरह मेरे बेटे को भी इस दलदल से बाहर निकलवा दो अन्यथा वह अपने बेटे के नशे की आदत से इतनी दुखी है कि फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला खत्म करना चाहती है। एक दुखी मां की व्यथा सुन भावुक हुए विधायक पप्पी से सबसे पहले उक्त महिला के हाथ से रस्सी छीनी और फिर उसे होंसला देते हुए समझाया कि वह उसके नशेड़ी बेटे का इलाज करवाएंगे। 

बता दें कि महिला पीरु बंदा एरिया में रहने वाली है जो नशे के आदी हो चुके अपने बेटे के साथ विधायक पप्पी के कार्यालय में पहुंची थी।  उसने बताया कि उसका बेटा पिछले 4 वर्षों से नशे का आदी हो चुका है। जिस कारण उसका घर बर्बाद हो चुका है। वह अत्यंत गरीबी में जी रहे हैं। महिला ने बताया कि उन्होंने सोचा था कि उनका बेटा बड़ा होकर उनका सहारा बनेगा लेकिन सहारा बनना तो दूर उनका बेटा नशे का आदी होकर उनके लिए रोज नई समस्याएं खड़ी कर रखा है। उसने घर का सारा सामान भी बेच दिया है।  महिला ने अपने हाथ में पकड़ी रस्सी दिखाते हुए बताया कि आज वह इतनी दुखी है कि वह आत्महत्या करने की सोच रही है। विधायक पप्पी ने महिला को ऐसा करने से रोकते हुए उसके बेटे के का इलाज करवाने का जिम्मा उठाते हुए कहा कि यह बड़ी त्रासदी की बात है कि पिछली सरकारों के दौरान नौजवानों के भविष्य को उज्जवल बनाने की जगह उन्हें नशे की दलदल में धकेल दिया गया और आज की नौजवान पीढ़ी नशे का आदी होकर अपने साथ-साथ देश की नींव को खोखला कर रखी है। पप्पी ने कहा कि उक्त नशेड़ी युवक का इलाज शुरू करवाने की प्रक्रिया शुक्रवार से उसके टेस्ट करवाकर शुरू कर दी जाएगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!