Edited By Sunita sarangal,Updated: 22 Sep, 2019 09:18 AM
पावर निगम की माडल टाऊन कमर्शियल सब-डिवीजन 5 द्वारा एक बंद पड़े घर का बिल 4870 रुपए भेज दिया गया। इस बारे उपभोक्ता ने पावर निगम को शिकायत दी लेकिन अपना बिल ठीक करवाने के लिए उपभोक्ता भटकने को मजबूर है।
जालंधर(पुनीत): पावर निगम की माडल टाऊन कमर्शियल सब-डिवीजन 5 द्वारा एक बंद पड़े घर का बिल 4870 रुपए भेज दिया गया। इस बारे उपभोक्ता ने पावर निगम को शिकायत दी लेकिन अपना बिल ठीक करवाने के लिए उपभोक्ता भटकने को मजबूर है। जानकारी देते हुए राजेश कुमार निवासी बस्ती पीरदाद ने बताया कि उसका घर कई सालों से बंद पड़ा लेकिन इस बार पावर निगम ने 28 सितम्बर, 2018 से 31 जुलाई, 2019 तक का बिल 4870 रुपए भेज दिया।
इस संबंध में उन्होंने 28 अगस्त को पावर निगम को बिल ठीक करवाने के बारे में लिखित में शिकायत दी। शिकायत को लेकर वह वरिष्ठ अधिकारियों से भी मिल चुके हैं लेकिन इसके बावजूद अभी तक बिल ठीक नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में उन्होंने ऑनलाइन शिकायत की तो कम्पलेंट रजिस्टर नंबर 1908290042 प्राप्त हुआ। जब भी वह इसका स्टेटस जानना चाहते हैं यह मैसेज आता है कि कम्पलेंट मिल चुकी है व अंडर प्रोसैस है।