Edited By Vaneet,Updated: 29 May, 2020 12:44 PM
आंधी न केवल बिजली उपभोक्ताओं बल्कि विभागीय कर्मचारियों के लिए भी आफत बनकर आई, जिससे जहां...
जालंधर(पुुनीत): आंधी न केवल बिजली उपभोक्ताओं बल्कि विभागीय कर्मचारियों के लिए भी आफत बनकर आई, जिससे जहां लोग बिजली खराबी के ठीक होने का इंतजार करते रहे, वहीं कर्मचारियों को शिकायतें निपटाने में कड़ी मश्कत करनी पड़ी।
कुल मिलाकर इस आंधी के चलते 25 फीडर बंद हुए और 20 तो समय पर चालू हो गए, जबकि जालंधर कूंज, लद्देवाली, लांबड़ा सहित 5-6 फीडरों को ठीक करने में काफी समय लगा। इस आंधी के चलते बिजली उपभोक्ताओं की 1300 से अधिक शिकायतें दर्ज की गई। खराबी ठीक करने में सबसे अधिक परेशान पेड़ों की शाखाएं टूटने के कारण व फीडरों में खराबी के चलते आई जिन्हें कर्मचारी देर रात तक ठीक करते रहे।
संबंधित अधिकारियों ने कहा कि आंधी के चलते विभाग द्वारा सुरक्षा के चलते कई इलाके बंद किए गए, ताकि संबंधित इलाके में फाल्ट न पड़े। कुछ देर बिजली बंद रहने के चलते घरों में बैठे लोगों द्वारा तुरंत प्रभाव से शिकायतें लिखवानी शुरू कर दी गई, जिसके चलते शिकायतों में वृद्धि दर्ज हुई।