चुनाव जीतने के 6 महीनों बाद सिने स्टार सांसद सन्नी देओल की हलके में उपस्थिति रही मात्र ‘सांकेतिक’

Edited By Vatika,Updated: 16 Nov, 2019 09:42 AM

after 6 months of winning the election cine star mp sunny deol

मई 2019 में हुए हालिया लोकसभा चुनावों में गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र की जनता ने अपना लोकसभा प्रतिनिधि सिने स्टार सन्नी देओल को चुना था।

पठानकोट(शारदा): मई 2019 में हुए हालिया लोकसभा चुनावों में गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र की जनता ने अपना लोकसभा प्रतिनिधि सिने स्टार सन्नी देओल को चुना था। उस समय भी इन अटकलों का बाजार गर्म था कि इतने बड़े स्टार के लिए अपने हलके में आकर जनता के बीच में निरंतर रहना आसान नहीं है परन्तु लोगों में फिर भी यह चर्चा रहती है कि शायद स्टार दिल से ही जनता की सेवा करना चाहते हों तथा अधिक से अधिक समय अपने संसदीय क्षेत्र को दें परन्तु जैसे चुनावों से पहले आशंका थी पिछले 6 महीनों के दौरान सांसद सन्नी देओल चुनाव जीतने के बाद जरूरत से अधिक अपने ही कार्यों में व्यस्त रहे हैं। इसमें उनके बेटे की डेब्यू फिल्म की प्रमोशन भी शामिल थी। 

सांसद सन्नी की उपस्थिति आधे वर्ष बीतने के बीच एक राजनीतिज्ञ की जिस प्रकार उपस्थिति उसके हलके में आपेक्षित होती है, उसके  लिहाज से नग्रय थी। फिर भी उन्हें एक बार बटाला में पटाखा फैक्टरी में हुए हादसे के दौरान आना पड़ा तथा तुरंत लौट भी गए। अब करतारपुर साहिब रास्ते के खोलने का विश्व स्तरीय कार्यक्रम था, में भी उनकी उपस्थिति की अपेक्षा थी कि कम से 15 दिनों तक लगातार सन्नी संगत के बीच गुजारते, परन्तु इस बार भी वह 2-3 दिन से अधिक समय हलके को नहीं दे पाए। एक दिन वह पठानकोट में रहे तथा वर्करों के साथ मुलाकात की जबकि मीडिया से दूरी बनाए रखी। जब प्रधानमंत्री इनवैस्टर मीट के लिए हिमाचल प्रदेश से दौरा करके स्थानीय एयरपोर्ट वापस जाने के लिए पहुंचे तो उस समय सन्नी देओल भी पठानकोट पहुंच चुके थे तथा उन्होंने प्रधानमंत्री से एयरपोर्ट पर रस्मी मुलाकात की। प्रधानमंत्री मोदी जो कि सांसदों के रिपोर्ट कार्ड पर पूरी निगाह रखते हैं, ने इशारों ही इशारों में सन्नी को चेताया कि उनकी उपस्थिति हलके में कम ही है। आशा करनी चाहिए कि प्रधानमंत्री की नसीहत को सन्नी दोओल कस कर पल्लू से बांधेगे और अगर लंबी राजनीति का सफर तय करना है तो लंबे समय के लिए एक सांसद के रूप में उन्हें अपने हलके में रहना होगा न कि सिने स्टार के रूप में आवाजाई करनी होगी।

सन्नी देओल ने अपनी सुरक्षा कड़ी करने के लिए पंजाब सरकार को लिखा पत्र
सन्नी देओल ने पंजाब सरकार को पत्र लिखकर निवेदन किया है कि उनकी सुरक्षा और कड़ी की जाए।  इसे तुरंत प्रभाव से अमलीजामा पहनाया जाए। 

नियमों अनुसार दी गई है सांसद को सुरक्षा : एस.एस.पी.
वहीं एस.एस.पी. दीपक हिलोरी ने इस संबंध में कहा कि नियमों अनुसार ही सांसद सन्नी देओल को सुरक्षा दी गई है। अगर सांसद अपनी सुरक्षा को लेकर कोई आवेदन करता है तो इस संबंध में मुख्यालय से निर्देश मिलने पर रिपोर्ट भेज दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सुरक्षा को लेकर किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी।


 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!