महिला का शर्मनाक कारनामा, Insurance के बहाने घर में बुलाया, फिर नंगा कर बनाई Video

Edited By Vatika, Updated: 23 May, 2022 09:40 AM

woman fraud with man video viral

शहर में हनी ट्रैप में फंसा कर ब्लैकमेल करने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं।

पटियाला (बलजिन्द्र): शहर में हनी ट्रैप में फंसा कर ब्लैकमेल करने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामले में इंश्योरैंस करवाने के बहाने घर में बुलाकर जबरदस्ती नंगा करके व्यक्ति की वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इस मामले में थाना कोतवाली की पुलिस ने पीड़ित अमनदीप गुप्ता की शिकायत पर प्रीति गोयल निवासी तेजबाग कालोनी, प्रिंस पुत्र मदन लाल निवासी सफावादी गेट, रिंकू निवासी समाना, रोबिन निवासी एस.एस.टी. नगर पटियाला के खिलाफ केस दर्ज किया है।

इस संबंध में थाना कोतावली के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर राहुल कौशल ने बताया कि प्रीति गोयल को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे माननीय अदालत में पेश करके उसका 2 दिनों का पुलिस रिमांड हासिल कर लिया गया। इस दौरान उससे और पूछताछ की जाएगी। उन्होंने बताया कि बाकियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रीति गोयल के खिलाफ पहले भी अलग-अलग थानों में 3 केस दर्ज हैं। इनमें एक थाना कोतवाली पटियाला और 2 लुधियाना के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं और अब चौथा केस दर्ज किया गया है। 

जिक्रयोग्य है कि अमनदीप गुप्ता ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी कि तेज बाग कालोनी की रहने वाली प्रीति गोयल ने उसे इंश्योरैंस करने के बहाने घर में बुला लिया और जब वह प्रीति गोयल के घर पहुंचा तो उसने वहां 2 अन्य व्यक्तियों को बुला लिया। उन्होंने उसे नंगा करके उसकी जबरदस्ती वीडियो बनाई और उससे मारपीट की। बाद में एक अन्य व्यक्ति आया और वह अपने आपको प्रीति गोयल का पति बता रहा था। उक्त व्यक्तियों ने अमनदीप गुप्ता की जेब से कैश, ए.टी.एम., 10 हजार रुपए का ड्राफ्ट निकाल लिया और उसे ब्लैकमेल करके 70 हजार रुपए की मांग की। अमनदीप गुप्ता से जबरदस्ती ए.टी.एम. का पिन पता करके 16 हजार रुपए भी निकलवा लिए। 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!