घरेलू कलह के कारण किया था पत्नी का कत्ल, हत्या में इस्तेमाल की कुल्हाड़ी भी बरामद

Edited By Tania pathak,Updated: 20 Oct, 2020 02:05 PM

wife murdered due to domestic quarrel

उस का अपने पत्नी के साथ कलह रहता था और आपस में झगड़ा इतना ज़्यादा बढ़ गया कि सो रही अपनी पत्नी का कुल्हाड़ी के साथ...

जीरकपुर (गुरप्रीत): घरेलू कलह के कारण बीते 15 अक्तूबर अपनी पत्नी का बेरहमी के साथ कत्ल कर फरार पति को पुलिस ने गिरफ़्तार कर उससे कत्ल के लिए इस्तेमाल की कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है। पत्रकारों के साथ बातचीत करते डा. रवजोत कौर एसपी देहाती ने बताया कि मकान नंबर -129 बसंत व्यवहार, ढकौली से बीती 15 अक्तूबर को पुलिस को सूचना मिली कि मकान के बाथरूम में सुदेश रानी (45) की ख़ून के साथ लथपथ लाश पड़ी है, जिस के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की। कत्ल करन के बाद मृतका का पति अशोक सैनी मौके से फरार हो गया था। मामले की जांच के लिए डीएसपी गुरबखशीश सिंह मान और ढकौली थाने के एसएचओ नरपिन्दर सिंह की देख-रेख में फरार पति की खोज के लिए अलग-अलग टीमें बना कर छापेमारी शुरू कर दी गई। इन टीमों से ज़ीरकपुर के अलावा के साथ लगते पंचकुला, चंडीगढ़ में भी आरोपी की खोज की गई।

एसपी ने बताया कि 18 अक्तूबर को एसएचओ नरपिन्दर सिंह को सूचना मिली कि आरोपी अशोक सैनी सैक्टर -17 चंडीगढ़ में घूमता देखा गया, जिसके बाद पुलिस की टीम ने वहां घेराबन्दी कर कातिल अशोक सैनी को गिरफ़्तार कर लिया। पूछताछ में पता लगा कि उस का अपने पत्नी के साथ कलह रहता था और आपस में झगड़ा इतना ज़्यादा बढ़ गया कि सो रही अपनी पत्नी का कुल्हाड़ी के साथ उसने कत्ल कर दिया। उसने जख्मी हालत में ख़ून से लथपथ अपनी पत्नी को बाथरूम में घसीट कर बंद कर बाहर से ताला लगा दिया। सुबह जब बच्चों ने माँ के बारे पूछा तो अशोक ने कहा कि वह बुआ के पास गई है और यह कह कर वह घर से चला गया।

उन्होंने बताया कि मृतका का बड़ा लड़का रूबल जो चंडीगढ़ बी. ए. की पढ़ाई कर रहा है, ने बुआ को फ़ोन कर पूछा तो उन्होंने उसकी मां के वहां न आने की बात कही। लड़के की तरफ से घर आ कर बाथरूम का दरवाजा तोड़ कर अंदर देखा तो उसकी माँ की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन का रिमांड हासिल किया है। आरोपी एलुमिनियम की फिटिंग का काम करता था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!