श्री दरबार साहिब नतमस्तक हुए ट्रांसपोर्ट मंत्री, भाजपा को लेकर कही यह बात

Edited By Urmila,Updated: 02 Jul, 2022 01:48 PM

transport minister bowed down to shri darbar sahib said this about bjp

आज पूरे देश में श्री अकाल तख्त साहिब का स्थापना दिवस बड़ी श्रद्धा और हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है वहीं पंजाब के परिवहन मंत्री लालजीत भुल्लर सचखंड श्री दरबार ...

अमृतसर (गुरिंदर सागर): आज पूरे देश में श्री अकाल तख्त साहिब का स्थापना दिवस बड़ी श्रद्धा और हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है वहीं पंजाब के परिवहन मंत्री लालजीत भुल्लर सचखंड श्री दरबार साहिब में नतमस्तक हुए और वाहेगुरु के चरणों में सरबत के भले की अरदास की। इसी दौरान पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह सचखंड श्री दरबार साहिब में माथा टेकने पहुंचे हैं और गुरु को धन्यवाद भी दिया।

PunjabKesari

आम आदमी पार्टी ने चुनाव प्रचार के दौरान 300 यूनिट बिजली माफ करने की घोषणा की थी वहीं पंजाब सरकार द्वारा कल यह ऐलान पूरा कर दिया गया है कि 300 यूनिट बिजली माफ किए गए हैं जिसके बाद पंजाब के ट्रांसपोर्ट मंत्री सचखंड श्री दरबार साहिब नतमस्तक होने पहुंचे। वहीं विरोधी पक्षों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों के साथ जो गारंटियां पंजाब सरकार द्वारा दी गई हैं उन्हें पूरा किया जाएगा। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल, कांग्रेस, भाजपा व अन्य जितनी भी रिवायती पार्टियां है वह एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं। उन्होंने आगे कहा कि संगरूर उपचुनाव में ये तीनों दल अपने उम्मीदवार की क्लास भी नहीं बचा सके।उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह व भाजपा में हुआ समझौता पहला तय था। यह सिर्फ लोगों को धोखा दिया जा रहा था। उन्होंने कहा कि जल्द ही जितने भी लीडर हैं वह भाजपा के रथ पर सवार हो रहे हैं और कुछ ही समय बाद भाजपा का रथ खुद ही डूब जाएगा। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान पंजाब के लोगों के लिए हर एक सहूलियत देने के लिए व पंजाब में लाने के लिए हरसंभव कोशिश करेंगे परंतु उन्हें कुछ समय चाहिए।

उल्लेखनीय है कि पंजाब के मुख्यमंत्री और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल ही पंजाब के लोगों को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का ऐलान किया है जिसे लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं अब आम आदमी पार्टी के नेता भी इसको अपनी बड़ी उपलब्धि बताते हुए कार्पोरेशन चुनाव जीतने की बात भी कर रहे हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा भाजपा के साथ गठजोड़ किया जा रहा है। अब देखना होगा कि आने वाले समय क्या समीकरण बनते हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!