चोरों ने मोबाइल की दुकान को बनाया निशाना, फोन सहित नकदी लेकर हुए फरार

Edited By Radhika Salwan,Updated: 24 Jun, 2024 01:55 PM

thieves targeted a mobile shop and fled with phones and cash

गुरदासपुर शहर और इसके आसपास के इलाकों में लगातार लूट हो रही है, जिससे गुरदासपुर वासी असहज महसूस कर रहे हैं।

गुरदासपुर- गुरदासपुर शहर और इसके आसपास के इलाकों में लगातार लूट हो रही है, जिससे गुरदासपुर वासी असहज महसूस कर रहे हैं। कल देर रात गुरदासपुर के बीज मार्केट के पास एक मोबाइल फोन की दुकान को चोरों ने निशाना बनाया, जिसके बाद चोर दुकान से नए मोबाइल फोन, इनवर्टर बैटरी और नकदी लेकर फरार हो गए। पूरी घटना पास की एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

PunjabKesari

मौके पर पहुंचे व्यापार मंडल के प्रधान दर्शन महाजन ने कहा कि गुरदासपुर शहर में चोर इतने सक्रिय हैं कि रोजाना कई लोगों की मोटरसाइकिलें चोरी हो रही हैं और दुकानों को भी निशाना बनाया जा रहा है, लेकिन पुलिस प्रशासन कोई सुनवाई नहीं कर रहा है।  उन्होंने मांग की है कि जल्द से जल्द चोरी की घटनाओं पर रोक लगाई जाए। इस मौके पर दुकान मालिक रवि महाजन ने बताया कि चोर शटर में लगे ताले के पत्तियां काटकर दुकान में दाखिल हुए और नए मोबाइल फोन, इनवर्टर बैटरी और नकदी समेत दूसरा सामान भी लेकर फरार हो गए। दुकानदार ने बताया कि उसे करीब एक लाख रुपये का नुकसान हुआ है और इस संबंध में पुलिस को सूचना दे दी गयी है।

उधर, जब एस.एस.पी हरीश दायमा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मोटरसाइकिल चोरी की कई शिकायतें मिली हैं और शहर में एक दुकान में चोरी की घटना भी सामने आई है। वहीं इन घटनाओं को देखते हुए पीसीआर और पुलिस जवानों की रात्रि गश्त बढ़ाई जा रही है और जल्द ही चोरी के सभी मामले सुलझा लिए जाएंगे और अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!