पुलिस की दरियादिली देख हैरान रह गए यात्री, इस तरह से जीता यात्रियों का दिल

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 31 Jul, 2022 08:36 PM

the passengers were surprised

रविवार को सयुंक्त किसान मोर्चा की रेल रोको कॉल के दौरान रेलवे विभाग की तरफ से ट्रेनों को सुरक्षा के मद्देनजर रोक दिया गया।

लुधियाना (गौतम) : रविवार को सयुंक्त किसान मोर्चा की रेल रोको कॉल के दौरान रेलवे विभाग की तरफ से ट्रेनों को सुरक्षा के मद्देनजर रोक दिया गया। जैसे ही सुबह करीब 11 बजे किसान मोर्चे के सदस्य ट्रैक पर उतरे तो ट्रेनों को एकदम बीच रास्ते में ही रोक दिया गया। इस दौरान रेलवे स्टेशन लुधियाना पर 6 ट्रेनें रोकी गईं, जिस कारण रेलवे स्टेशन पर यात्रियों का एकदम भारी रश होने के कारण अफरा-तफरी मच गई। रेलवे स्टेशन पर किसानों की कॉल को देखते हुए ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर नरेंद्र भार्गव सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लेने के लिए रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। उनके साथ सैंट्रल एसीपी रमनदीप भुल्लर, एसीपी मनिंदर बेदी व अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। इस दौरान स्टेशन पर यात्रियों को परेशान होता देख उन्होंने यात्रियों के लिए लंगर का प्रबंध करवाया। इतना ही नहीं लंगर के साथ बच्चों के लिए बिस्कुट, केक, पैटीज व दूध का भी प्रबंध करवाया। 

रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेनों के डिब्बों में बैठे यात्रियों को खुद कोच के अंदर जाकर खाना पहुंचाया और रेलवे विभाग को विशेष तौर पर यात्रियों को अनाऊसमैंट कर सूचित करने के लिए कहा कि ताकि उन्हें लंगर मिल सके। 

पुलिस के इस तरह के व्यवहार को देख और चैकिंग रोक कर लंगर बांटते देख यात्रियों ने लुधियाना पुलिस की सराहना करते हुए कहा कि यह गॅुड पुलिसिंग का एक अच्छा उदाहरण है। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर नरेंद्र भार्गव ने कहा कि पुलिस के लिए डयूटी सबसे जरूरी है, लेकिन उसके साथ इंसानियत भी जरूरी है। जिस दौरान उन्होंने खुद मुलाजिमों के साथ लंगर बांटा।  

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!