Punjab Top 10: ताश के पत्तों की तरह बिखरे पंजाब कांग्रेस पार्टी के धुरंधर, पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Kamini,Updated: 19 May, 2022 10:14 PM

punjab wrap up all breaking and latest news

पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू वापस पटियाला अपने घर लौट आए हैं। पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष .............

जालंधर:  पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू वापस पटियाला अपने घर लौट आए हैं। पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिद्धू को आज सुप्रीम कोर्ट की तरफ से एक साल की सजा सुनाए जाने के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखजिंद्र रंधावा का बयान, पंजाब में कांग्रेस के समक्ष नई समस्‍या पैदा हो गई है और वह राज्‍य में नेतृत्‍व के घोर संकट से जूझ रही है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

randhawa opened a front against sidhu

कोर्ट का फैसला आने के बाद सिद्धू के खिलाफ रंधावा ने खोला मोर्चा, दिया यह बयान
पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिद्धू को आज सुप्रीम कोर्ट की तरफ से एक साल की सजा सुनाए जाने के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखजिंद्र रंधावा का बयान सामने आया है। 

केंद्रीय गृहमंत्री से मिले CM मान, इन अहम मुद्दों को लेकर हुई चर्चा
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज गुरुवार को दिल्ली दौरे पर गए। इस दौरान उन्होंने दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की  और किसानों की मांगों को केंद्र सरकार आगे रखा।

सिखों की रिहाई के मामले में एस.जी.पी.सी. द्वारा कमेटी का गठन, पी.एम. मोदी से करेंगे मुलाकात
देश की अलग-अलग जेलों में पिछले लंबे समय से बंद सिखों की रिहाई संबंधी यत्नों के लिए शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के प्रधान एडवोकेट हरजिन्दर सिंह धामी ने एक 9 सदस्यीय समिति का गठन किया है। 

रोडरेज मामला : वापस पटियाला रिहायश लौटे सिद्धू, करेंगे सरेंडर
 पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू वापस पटियाला अपने घर लौट आए हैं। बताया जा रहा है कि कुछ ही समय में सिद्धू की सुरक्षा वापस ले ली जाएगी और इसके बाद सिद्धू पटियाला कोर्ट में जाकर सरेंडर करने जा रहे हैं। जहां से उनको पुलिस की तरफ से गिरफ्तार करके पटियाला जेल भेजा जाएगा। 

पुलिस की सिफारिश के बाद ट्रैवल एजैंसी के खिलाफ प्रशासन का एक्शन, की यह कार्रवाई
अपराधिक मामलों में पहले ही नामजद लाइसेंस धारक ट्रैवल एजेंटों पर शिकंजा कसते जिला प्रशासन जालंधर की तरफ से कमिश्नरेट पुलिस से इस सम्बन्ध में सिफारिश प्राप्त के बाद आज ऐसे ही एक एजेंट का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है। 

rahul gandhi congress vs punjab bjp

घोर संकट में पंजाब कांग्रेस, ताश के पत्तों की तरह बिखरे पार्टी के 3 धुरंधर
पंजाब में कांग्रेस के समक्ष नई समस्‍या पैदा हो गई है और वह राज्‍य में नेतृत्‍व के घोर संकट से जूझ रही है। दरअसल, पंजाब कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने भाजपा का दामन थाम लिया है। 

आयुष्मान योजना के तहत इलाज करवाने वालों के लिए अहम खबर, IMA ने लिया यह फैसला
राज्य में आयुष्मान योजना के तहत अस्पतालों में मरीजों का इलाज अब फिर से शुरू होने जा रहा है। बता दें कि कुछ समय पहले आई.एम.ए. ने इस योजना के तहत प्राइवेट अस्पताल में आने वाले मरीजों का इलाज करने से मना कर दिया था, क्योंकि प्राइवेट अस्पतालों को बीमा कंपनी द्वारा बकाए की अदायगी न किए जाने के संबंध में यह फैसला लेना पड़ा था। 

पति को साथ ले जाने का सपना दिखा ऐसे खेला खेल, जान आप भी हो जाएंगे हैरान
 एक परिवार की बहू द्वारा बेटे को विदेश ले जाने का झांसा देकर लाखों की ठगी करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार ससुराल वालों ने अपनी बहू को करीब 24 लाख रुपए खर्च करके इंग्लैंड भेजा था। 

 कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने के बाद सामने आया जाखड़ का बड़ा बयान
भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद सुनील जाखड़ का बड़ा बयान सामने आया है। मीडिया से बातचीत करते हुए जाखड़ ने कहा कि कांग्रेस के साथ मेरा 50 सालों का रिश्ता रहा है और यह रिश्ता तोड़ना इतना आसान नहीं था। 

कोर्ट के फैसले के बाद नवजोत सिद्धू का बयान, ट्वीट कर कही ये बात
रोडरेज मामले में एक साल की सजा मिलने के बाद नवजोत सिद्धू का बयान सामने आया है। सिद्धू ने टवीट करते हुए कहा है कि वह ''कानून का सम्मान करेंगे।'' उन्होंने कहा, "कानून का सम्मान करूंगा...।" 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!