पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गैंगस्टर लखबीर सिंह लंडा, लक्खा सिधाना सहित 11 लोगों पर केस दर्ज

Edited By Sunita sarangal,Updated: 02 Oct, 2022 11:48 AM

punjab police case registered against 11 people including lakha sidhana

पुलिस ने इस मामले में लक्खा सिधाना सहित कुल 11 व्यक्तियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस दर्ज किए गए मामले की किसी को भनक तक नहीं लगने दी।

तरनतारन(रमन): जिला पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर लक्खा सिधाना और लखबीर सिंह लंडा नामी गैंगस्टर समेत कुल 11 व्यक्तियों के खिलाफ फिरौती मांगने व अन्य धाराओं के तहत थाना हरिके में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार थाना हरिके में कैनेडा में बैठे नामी गैंगस्टर लखबीर सिंह लंडा के खिलाफ अलग-अलग व्यापारियों व व्यक्तियों से फिरौती मांगने व पाकिस्तान में मौजूद तस्करों से ड्रोन की मदद से हथियार मंगवाने के मामले में नामजद करते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में लक्खा सिधाना सहित कुल 11 व्यक्तियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस दर्ज किए गए मामले की किसी को भनक तक नहीं लगने दी। 

सूत्रों से पता चला है कि उक्त व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज किया गया मामला 2 सितंबर का है। पुलिस ने इस मामले में लखबीर सिंह लंडा व लक्खा सिधाना के इलावा नछत्तर सिंह, अनमोल सोनी, सतनाम सिंह, गुरकीरत सिंह, चढ़त सिंह, गुरजंट सिंह, महावीर सिंह, सुखदेव सिंह व दलजीत सिंह को भी नामजद किया है। वर्णनीय है कि नामी गैंगस्टर लखबीर सिंह लंडा के खिलाफ पाकिस्तान से ड्रोन की मदद द्वारा कई बार हथियार व विस्फोटक सामग्रियां भी मंगवाई जा चुकी है जिसकी पुलिस द्वारा जांच जारी है। इस बाबत जब जिले के एस.एस.पी. रणजीत सिंह ढिल्लों से बात की गई तो उन्होंने इस मामले के बारे में कोई भी पुष्टि नहीं की। उधर, इस मामले का पता चलते ही लक्खा सिधाना के समर्थकों द्वारा पंजाब में तर्पण पुलिस के खिलाफ सोशल मीडिया पर सियासी दबाव का आरोप लगाते हुए रोष प्रदर्शन किया जा रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!