निमिषा मेहता ने पंजाब पुलिस को लगाई फटकार, CM मान के दावे पर उठाए सवाल

Edited By Urmila, Updated: 07 May, 2022 11:45 AM

nimisha mehta reprimands punjab police raises questions on cm mann s claim

भाजपा की वरिष्ठ नेता निमिषा मेहता ने तजिंद्र बग्गा की गिरफ्तारी के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पंजाब सरकार की बदलाखोरी की इस कार्रवाई के चलते मोहाली पुलिस की टीम ने कानूनी प्रक्रिया का पालन न ...

गढ़शंकर (विशेष): भाजपा की वरिष्ठ नेता निमिषा मेहता ने तजिंद्र बग्गा की गिरफ्तारी के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पंजाब सरकार की बदलाखोरी की इस कार्रवाई के चलते मोहाली पुलिस की टीम ने कानूनी प्रक्रिया का पालन न करके आतंकवाद का मुकाबला बहादुरी से करने वाली पंजाब पुलिस की नाक कटवा कर रख दी है। निमिषा ने कहा कि पुलिस की यह टीम अपनी राजनीतिक आकाओं के आगे नंबर बनाने के चक्कर में कानून का पालन करना ही भूल गई। उन्होंने कहा कि पंजाब में इन दिनों अपराध चरम पर है और नई सरकार आने के बाद रोजाना कहीं न कहीं हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। लेकिन पुलिस गंभीर अपराध के इन मामलों में न्याय दिलाने की बजाय अपने राजनीतिक विरोधियों के पीछे पड़ी हुई है। 

निमिषा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान यह दावा करते हैं कि जनता का मोह उनके विरोधी राजनीतिक दलों से भंग हो गया है और यदि जनता का मोह ही विपक्ष से भंग हो गया है तो फिर आपकी पुलिस राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ पर्चे क्यों दर्ज कर रही है। विपक्ष के नेता तो जनता के लिए मायने रखते हैं और न ही आपके लिए, तो फिर आप विपक्ष की राजनीतिक टिप्पणियों से घबराए हुए क्यों हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!