हिंदू नेता विकास बग्गा की हत्या के मामले में NIA का खुलासा, इस आतंकी के इशारे पर दिया वारदात को अंजाम

Edited By Kamini,Updated: 10 Jul, 2024 06:01 PM

nia s disclosure in the case of murder of hindu leader vikas bagga

NIA के एक अधिकारी ने बताया कि एजेंसी ने यह जानकारी गृह मंत्रालय के साथ सांझा की है। इस मामले में NIA और रॉ भी आईएसआई एजेंट का पता लगाने में जुटी हुई है।

नंगल : नंगल में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) नेता विकास प्रभाकर उर्फ ​​विकास बग्गा की हत्या मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को अहम सुराग मिले हैं। NIA के मुताबिक विकास की हत्या के पीछे पाकिस्तान स्थित आतंकी हरविंदर रिंदा और एक आतंकी संगठन का हाथ है।

PunjabKesari

प्रभाकर की हत्या के पीछे पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई का हाथ होने के मामले की जांच के बाद डीजीपी गौरव यादव द्वारा किए गए खुलासे की पुष्टि NIA ने भी कर दी है। आईएसआई एजेंटों की मदद से पुर्तगाल स्थित विदेशी संचालकों से फंडिंग की गई थी। रिंदा के गुर्गों ने ही हत्या करने वाले आरोपियों को हथियार उपलब्ध कराए थे।

NIA के एक अधिकारी ने बताया कि एजेंसी ने यह जानकारी गृह मंत्रालय के साथ सांझा की है। इस मामले में NIA और रॉ भी आईएसआई एजेंट का पता लगाने में जुटी हुई है। जल्द ही टारगेट किलिंग को अंजाम देने के मकसद से संचालित किए जा रहे NIA के आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश किया जाएगा। NIA ने 16 मई 2024 को विकास की हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। मालूम हो कि 13 अप्रैल को विकास बागा की हत्या कर दी गई थी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!