राहुल की व्यस्तता से नवजोत सिद्धू के मामले में फिलहाल विचार नहीं

Edited By Vatika,Updated: 01 Jun, 2019 11:23 AM

navjot sidhu alleges cm is singling him out for congress

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू द्वारा लोकसभा चुनाव अभियान के अंतिम समय में बङ्क्षठडा में दिए गए बयान के कारण मुख्यमंत्री कैप्टन

चंडीगढ़(भुल्लर): पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू द्वारा लोकसभा चुनाव अभियान के अंतिम समय में बङ्क्षठडा में दिए गए बयान के कारण मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा अपनाए गए कड़े रुख के बाद कई मंत्रियों द्वारा सिद्धू के खिलाफ पार्टी हाईकमान से कार्रवाई की मांग पर फिलहाल कोई विचार नहीं हो रहा है।
PunjabKesari
लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हुई बड़ी हार के बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की व्यस्तता के कारण सिद्धू के मामले में विचार पर देरी हो रही है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह राहुल गांधी से मुलाकात करने की कई दिनों से कोशिश कर रहे हैं परंतु अभी तक समय नहीं मिला है। कांग्रेस के अनुसार राहुल गांधी पार्टी और अमेठी में स्वयं की हुई हार के कारण काफी दुखी हैं और अपना इस्तीफा वापस लेने के लिए नहीं मान रहे हैं। उन्होंने प्रमुख नेताओं से मिलने से भी इंकार कर दिया है। अगले दिनों में वह केरल के उस हलके में जा रहे हैं, जहां से वह लोकसभा चुनाव जीते हैं। इस तरह सिद्धू के मामले में अभी और देरी हो सकती है।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि पंजाब प्रदेश कांग्रेस में भी अभी तक सिद्धू के खिलाफ पूरी सहमति नहीं बन रही है। चाहे 8 मंत्रियों द्वारा सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा चुकी है परंतु कुछ मंत्री इस मामले को लेकर पूरी तरह खामोश हैं। इसी तरह पार्टी के कई विधायक भी अंदरखाते सिद्धू के समर्थन में हैं और वे कार्रवाई के हक में नहीं हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ भी सिद्धू के खिलाफ कुछ भी खुलकर बोलने के लिए इस समय तैयार नहीं हैं जबकि सिद्धू ने बीते दिनों दोबारा मीडिया से रू-ब-रू होकर अपने दिए बयानों पर कायम रहने और कैप्टन अमरेंद्र सिंह के खिलाफ निशाने साधे। इस समय राजनीतिक हलकों की नजरें भी कांग्रेस हाईकमान द्वारा सिद्धू के खिलाफ अपनाए जाने वाले रुख की तरफ हैं। 

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!