शादी का झांसा देकर युवती से कई बार किया दुष्कर्म, डिप्रैशन में पहुंची तो...

Edited By Vaneet,Updated: 03 Sep, 2020 03:44 PM

misbehaved with the girl many times

17 वर्ष की नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म का शिकार बनाने के मामले में थाना कोतवाली कपूरथला की ...

कपूरथला(भूषण,मल्होत्रा): 17 वर्ष की नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म का शिकार बनाने के मामले में थाना कोतवाली कपूरथला की पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार जिला नवांशहर से संबंधित एक लड़की ने थाना कोतवाली कपूरथला की पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया था कि वह 17 वर्ष की है तथा नाबालिग है। वह अपने किसी नजदीकी रिश्तेदार के पास कपूरथला क्षेत्र के नजदीकी गांव में लंबे समय से रहती है। उसकी स्कूल में रमनीक औजला पुत्र हरजिंदर सिंह निवासी गांव जातिके जिला कपूरथला के साथ जान-पहचान हो गई थी। 

रमनीक औजला ने उसको अपनी बातों में लेकर उससे दोस्ती कर ली तथा उससे शादी करने का झांसा देकर उसे अपने जाल में फंसा लिया। इस दौरान रमनीक औजला ने उसकी मर्जी के बिना कई बार उससे दुष्कर्म किया। जिसके बाद जब उसने रमनीक औजला को शादी करने का दबाव डाला, तो वह टाल-मटोल करने लगा तथा बाद में उसने शादी करवाने साफ इंकार कर दिया। जिस कारण वह डिप्रैशन में 5 मार्च 2020 को अपने घर से चली गई तथा खरड़ के एक चाइल्ड सैंटर में रहने लगी, जहां वह 26 अगस्त, 2020 तक रही। जिसके बाद चाइल्ड सैंटर के सदस्यों ने उसके माता-पिता को इसकी सूचना दी तथा उसके माता-पिता उसको आकर चाइल्ड सैंटर से ले गए।

उसके परिवार वालों ने बाद में रमनीक औजला पर शादी करने का दबाव डाला, परंतु शादी कनरे से साफ इंकार कर दिया। जिस पर उसे पुलिस के समक्ष शिकायत करनी पड़ी। थाना कोतवाली की पुलिस ने पीड़ित लड़की के बयानों पर आरोपी रमनीक औजला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!