Jalandhar : कालेज के होस्टल में मिला युवक का शव,  कैंपस में फैली सनसनी

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 18 May, 2024 08:10 PM

jalandhar dead body of youth found in college hostel

थाना मकसूदां के अधीन आते एक निजी कालेज के होस्टल में शव मिलने से सनसनी फैल गई तथा इसकी सूचना थाना मकसूदां पुलिस को दी गई। मृतक का नाम राहुल पुत्र दलीप चंद निवासी बदरोपा सरकाघाट मंडी हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है। राहुल कालेज में प्रोफैसर की पोस्ट...

जालंधर (सुनील): थाना मकसूदां के अधीन आते एक निजी कालेज के होस्टल में शव मिलने से सनसनी फैल गई तथा इसकी सूचना थाना मकसूदां पुलिस को दी गई। मृतक का नाम राहुल पुत्र दलीप चंद निवासी बदरोपा सरकाघाट मंडी हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है। राहुल कालेज में प्रोफैसर की पोस्ट पर बतौर कार्य कर रहा था।

बताया जा रहा है कि गत देर रात एक लड़की ने राहुल के पिता को फोन पर सूचना दी थी कि राहुल की तबीयत कुछ ठीक नहीं लग रही है, आप उससे बात कर लें। राहुल के पिता दलीप चंद ने पुलिस को बताया कि उन्हें सूचना मिली तो उन्होंने तभी उसके मोबाइल फोन पर बात करने की कोशिश की लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि पारिवारिक सदस्यों ने सोचा कि कहीं राहुल सो गया होगा लेकिन जब सुबह 7 बजे भी उसने फोन नहीं उठाया तो उन्होंने प्रिंसीपल से बात को उन्होंने कालेज के स्टाफ को राहुल के कमरे में भेजा तो उसने दरवाजा नहीं खोला और धक्के लगा कर जब दरवाजा खोला तो वह बैड पर मृत पड़ा था। इसकी सूचना थाना मकसूदां की पुलिस को दी गई तथा मौके पर ए.एस.आई. केवल सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। फिलहाल मृतक राहुल का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!