Jalandhar : नगर निगम के क्लर्क के घर ANTF की Raid, मचा हड़कंप

Edited By Kamini,Updated: 21 Sep, 2024 12:44 PM

jalandhar antf raids the house of a municipal clerk

नगर निगम के क्लर्क के घर पर रेड होने का मामला सामने आया है। सूत्रों से मिला जानकारी के अनुसार आईबी की इनपुर पर एएनटीएफ के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया गया।

जालंधर : नगर निगम के क्लर्क के घर पर रेड होने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (ANTF) व आईबी ने ड्रग नेक्सस को लेकर नगर निगम के क्लर्क के घर पर रेड की है। बता ये रेड निगम के क्लर्क रिंकू थापर के माडल टाऊन स्थित सरकारी घर में सुबह 4.30 बजे से लेकर रात 11 बजे की गई। 

यही नहीं, एएनटीएफ ने क्लर्क रिंकू के साथ-साथ उनके साले भारत उर्फ भानू, अंकुश भट्टी निवासी अमृतसर, प्रथम व दिव्यम निवासी आबादपुरा को काबू किया है। लवप्रीत सिंह उर्फ लवी निवासी अमृतसर, विशाल निवासी तरनतारन को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। रेड दौरान अमृतसर से 2 पिस्तौल, 36 जिंदा कारतूस, 2 नोट गिनने वाली मशीन,  42 लाख कैश व 1 किलो चिट्टा बरामद किया है, जिसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। वहीं अगर क्लर्क के घर हुई रेड की बात करें तो इस दौरान 25 तोले सोने के गहने, 6 लाख की ड्रग मनी, 381 ग्राम चरस, गलॉक पिस्तौल, 18 कारतूस व 7 एटीएम जब्त किए हैं।

सूत्रों से मिला जानकारी के अनुसार आईबी की इनपुर पर एएनटीएफ के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया गया। पहले अमृतसर में रेड की गई जिस दौरान लव के घर रेड करके उसके 3 साथियों को काबू किया गया। इस दौरान पता चला कि पूरे मामले का कनैक्शन जालंधर से जुड़ा हुआ है। जिसके बाद तड़के सुबह नगर निगम के क्लर्क के घर पर रेड की गई। इस दौरान टीम रिंकू की पत्नी के गहने भी ले गई। रिंकू की पत्नी ने बार-बार कहा कि ये गहने तो उसके है, फिर भी टीम ने उनकी एक न सुनी। बताया जा रहा है कि क्लर्क पर आरोप है कि उसका साला भानू अपनी गैंग के साथ मिलकर जालंधर व अमृतसर में हर तरह का नशा बेचता था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!